Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

गो फर्स्ट एयरलाइंस पर भड़के सतीश कौशिक, लगाए ये गंभीर आरोप

अभिनेता ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट की शेयर

गो फर्स्ट एयरलाइंस पर भड़के सतीश कौशिक, लगाए ये गंभीर आरोप

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए निजी एयरलाइन गो फर्स्ट पर यात्रियों से पैसे कमाने के लिए संदिग्ध साधनों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। उन्होंने हाल के एक बुरे अनुभव के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने एक विशेष सीट के लिए अतिरिक्त पैसे का भुगतान किया लेकिन एयरलाइन ने कथित तौर पर उस सीट को किसी और को बेच दिया।

यह भी पढ़ें- तो इस तरह से हुआ चुलबुल पांडे का सपना साकार

सतीश ने बुधवार सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि मुंबई से देहरादून के लिए गो फर्स्ट फ्लाइट (Go First Flight) में बीच की सीट के लिए 25,000 रुपए दिए थे। बाद में उन्हें पता चला कि वही सीट किसी अन्य यात्री को भी बेची गई थी। अभिनेता ने लिखा कि यह बहुत दुखद है कि गो फर्स्ट एयरवेज को यात्रियों से पैसे कमाने के लिए संदिग्ध तरीकों का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। मेरे कार्यालय ने 23 जून के लिए मुंबई से देहरादून के लिए पहली पंक्ति में दो सीटें (सतीश कौशिक/अजय राय) बुक की और बीच की सीट भी बुक की और जी 8 2315 में 25 हजार का भुगतान किया, लेकिन अफसोस कि उन्होंने मेरे कार्यालय के भुगतान के बावजूद बीच की सीट दूसरे यात्री को बेच दी। उन्होंने कहा कि फ्लाइट क्रू के सदस्यों ने उनकी मदद करने की कोशिश की और क्षमा प्रार्थी भी थे।

उन्होंने बताया कि गो फर्स्ट के मिस्टर जुबिन ने दूसरे यात्री को कहा कि वह उसे अगली उड़ान में समायोजित करेगा क्योंकि फ्लाइट भरी हुई है और कोई सीट खाली नहीं है, लेकिन वह यात्री अड़ा था। साथी यात्री को सीट नहीं मिलने और उड़ान रुकने के बाद मैंने उन्हें सीट देने का फैसला किया। जुबिन और एयर होस्टेस ने मुझे धन्यवाद दिया। एयर होस्टेस ने मुझसे कहा कि मैं उनकी ओर से इस दुर्भाग्यपूर्ण गड़बड़ी के बारे में उनके एयरलाइन कार्यालय को मेल करूंगी और आपसे परेशानी के लिए माफी मांगती हूं और साथ ही आपका पैसा भी वापस करने के लिए कहूंगी। मैंने जुबिन से कहा कि ऐसा कभी नहीं होगा और जैसा कि मैंने सोचा था वही हुआ। जुबिन और मेरा कार्यालय कस्टमर केयर से संपर्क कर रहा है और वे कह रहे हैं कि रिफंड नहीं होगा।


अभिनेता ने एयरलाइन पर यात्रियों को परेशान करने का आरोप लगाया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @satishkaushik2178 पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि कि क्या यह सही है? क्या यह एक यात्री को परेशान करके अतिरिक्त पैसे कमाने का तरीका नहीं है? यह धनवापसी पाने के बारे में नहीं है बल्कि यह आपकी शिकायत करने के बारे में है। उन्होंने नोट में आगे लिखा कि मैं उड़ान रोक सकता था, लेकिन मेरी अच्छाई और यात्रियों को तीन घंटे की यातनापूर्ण देरी के कारण मैंने ऐसा करना उचित नहीं समझा।

वहीं, गो फर्स्ट ने जवाब दिया कि प्रिय सतीश, हमसे संपर्क करने के लिए हम आपको धन्यवाद देते हैं और हमारे कारण हुई किसी भी असुविधा के लिए खेद है। हमारा ऑफिस जल्द ही आपसे संपर्क करेगा। इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, गो फर्स्ट के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि हमें सतीश कौशिक को बीच की सीट के लिए- गो मोर – उड़ान ‘जी 8 2315’ में हुई असुविधा के लिए खेद है। उनकी यात्रा में जो हुआ उससे हम बहुत निराश हैं और मानते हैं कि ऐसी गलतियों को माफ नहीं किया जाना चाहिए और किसी भी उपभोक्ता को इस तरह की परीक्षा से नहीं गुजरना चाहिए। उनके प्रवक्ता ने कहा कि गो फर्स्ट ने तुरंत संपर्क किया और सतीश कौशिक से माफी मांगी और साथ ही धनवापसी की पेशकश की, जिसे वर्तमान में संसाधित किया जा रहा है।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है