Covid-19 Update

2,22,569
मामले (हिमाचल)
2,17,256
मरीज ठीक हुए
3,719
मौत
34,161,956
मामले (भारत)
243,966,014
मामले (दुनिया)

अनूठा ठगबंधन: बीजेपी-कांग्रेस महिला नेता मिलकर चला रही थीं #Sex_Racket, हुईं गिरफ्तार

दोनों जिला स्तर की नेता राज्य के दूसरे बड़े नेताओं के साथ मिलकर सेक्स रैकेट चला रही थीं

अनूठा ठगबंधन: बीजेपी-कांग्रेस महिला नेता मिलकर चला रही थीं #Sex_Racket, हुईं गिरफ्तार

- Advertisement -

नई दिल्ली। बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच गठबंधन होने की बात कोई सोच भी नहीं सकता, लेकिन इस बात को सच कर दिखाया है राजस्थान की दो महिला नेताओं ने। दरअसल राजस्थान बीजेपी और कांग्रेस के पूर्व महिला पदाधिकारियों पर कुछ नाबालिग लड़कियों ने आरोप लगाया है कि वे सेक्स रैकेट चला रही हैं। इस मामले में बीजेपी की एक महिला नेता को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। आरोप के अनुसार बीजेपी की सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) से पूर्व जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा उर्फ संपत्ति बाई और कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिला अध्यक्ष पूजा और पूनम चौधरी आपस में ठगबंधन कर सेक्स रैकेट (Sex Racket) चला रही थीं। इन महिला नेताओं द्वारा संचालित किए जा रहे इस सेक्स रैकेट में नाबालिग मासूम लड़कियों को फंसाकर उनसे गंदा काम करवाया जा रहा था।

5 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार, कांग्रेस नेता अब भी फरार

इस पूरे मामले का खुलासा तब हो सका जब एक नाबालिग लड़की ने पुलिस के पास इसकी शिकायत दर्ज कराई। मामले का खुलासा होने के बाद अबतक इसमें जिला कलेक्टर कार्यालय में काम करने वाले शिवराम मीणा, जिला उद्योग केंद्र में काम करने वाले संदीप शर्मा, इलेक्ट्रीशियन राजू और सुनीता का सहयोगी हीरालाल समेत कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। कांग्रेस नेता पूनम चौधरी अभी फरार चल रही हैं, जबकि बीजेपी नेता सुनीता वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिग लड़की द्वारा पुलिस के पास दर्ज कराए गए बयान में बताया गया कि बीजेपी और कांग्रेस की ये दोनों जिला स्तर की नेता राज्य के दूसरे बड़े नेताओं के साथ मिलकर सेक्स रैकेट चला रही थीं और लड़कियों को दूसरे जिलों में भी भेजा जा रहा था।

यह भी पढ़ें: #Himachal में 3 साल की मासूम के साथ दुराचार, आरोपी भी नाबालिग

वहीं, इस मामले में कुछ लोगों द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि बीजेपी की पूर्व जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा की आवाज को दबाने के लिए राजनीतिक रसूखवाले लोगों के इशारे पर उन्हें फंसाया जा रहा है। दरअसल कुछ दिनों पहले सुनीता वर्मा ने तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ दिन पहले लिखा था कि राजनीति में बड़ी संख्या में चरित्रहीन लोग हैं और वह उनके नाम और काम दोनों जानती हैं, वक्त आने पर उन सब का खुलासा करेगी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है