Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,417,390
मामले (भारत)
228,533,587
मामले (दुनिया)

#Kangana के परिवार से शांता कुमार ने की बात: CM उद्धव को पत्र लिख अभिनेत्री को सुरक्षा देने को कहा

बोले- कंगना रणौत को शिव सेना की ओर से बहुत अधिक सहयोग मिलना चाहिए

#Kangana के परिवार से शांता कुमार ने की बात: CM उद्धव को पत्र लिख अभिनेत्री को सुरक्षा देने को कहा

- Advertisement -

पालमपुर/मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच मुंबई और महाराष्ट्र के मसले को लेकर ठना बवाल अबतक शांत नहीं हुआ है। वक्त-वक्त पर नया मोड ले रहे इस विवाद में अब हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने भी एंट्री मार ली है। पूर्व सीएम ने इस पूरे विवाद को लेकर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है। अपने इस पत्र में उन्होंने कंगना की सुरक्षा को लेकर चिंता प्रगट करते हुए अपनी बात रखी है।

कंगना को इस विवाद में और ना उलझने की सलाह दी

शांता कुमार ने अपने पत्र में लिखा है कि फ‍िल्‍म जगत में हिमाचल प्रदेश की इस बहादुर लड़की ने ही राष्ट्रवाद का बड़े साहस से समर्थन करते हुए कहा था – ‘हां है मेरा एजेंडा राष्ट्रवाद-राष्ट्रवाद-राष्ट्रवाद।’ उन्होंने लिखा कि शिव सेना एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो बीजेपी के बाद राष्ट्रवाद का समर्थन करती है। इस दृष्टि से कंगना रणौत को शिव सेना की ओर से बहुत अधिक सहयोग मिलना चाहिए। पूर्व सीएम ने लिखा कि सुशांत राजपूत की मौत और उसके बाद उजागर होते तथ्यों से पूरा देश सहम गया है। मुंबई के सिनेमा जगत में और भी बहुत कुछ ऐसा होता रहता है, जिस पर बड़े साहस के साथ कंगना रणौत ने अपनी बात कही है। शांता कुमार ने अपने इस पत्र में आगे लिखा कि आजाद भारत में हर नागरिक को अपनी बात कहने का संवैधानिक अधिकार है। उन्होंने कहा कि कंगना रणौत की कुछ टिप्पणियों पर शिव सेवा के नेताओं की ओर से धमकियां दी जा रहीं हैं।

यह भी पढ़ें: Sanjay Raut ने #Kangana के लिए कहे अपशब्द, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

इससे कंगना रनौत का पूरा परिवार और पूरे हिमाचल प्रदेश में बहुत अधिक चिंता प्रकट की जा रही है। सीएम के नाते उद्वव ठाकरे को कंगना रणौत को पूरी सुरक्षा देना और शिव सेवा के नेताओं को रोकने का पूरा अधिकार है। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष मनोहर जोशी उनके पुराने परिचित हैं। उन्हें भी पत्र लिखकर कंगना रणौत को मुंबई में पूरी सुरक्षा देने का आग्रह किया गया है। इसके अलावा शांता कुमार ने कंगना रणौत और उनके परिजनों से भी फोन पर विस्तृत बात की है और उन्हें विशेषकर कंगना रनौत को अब इस विवाद में अधिक ना उलझने की सलाह दी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है