Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

सुंदरनगर के फारेस्ट रेस्ट हाउस में मिली एसपी मंडी शालिनी की गायब हुई अंगुठियां

17 अगस्त को रूकी थी यहां, एसआईयू की टीम ने कब्जे में ली अंगुठियां, रेस्ट हाउस कर्मचारियों के बयान किए दर्ज

सुंदरनगर के फारेस्ट रेस्ट हाउस में मिली एसपी मंडी शालिनी की गायब हुई अंगुठियां

- Advertisement -

मंडी। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री की चांदी और सोने की अंगुठियां (Silver and Gold Rings) फारेस्ट रेस्ट हाउस सुंदरनगर (Forest Rest House Sundernagar) के वीआईपी सेट से बरामद हुई हैं। पिछले कल रेस्ट हाउस के कर्मचारियों को यहां सफाई करते वक्त यह दोनों अंगुठियां मिली, जिसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दी और उच्चाधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया। मामले को लेकर गठित एसआईयू की टीम (SIU Team) ने मौके पर जाकर दोनों अंगुठियों को अपने कब्जे में लेने के साथ ही यहां काम कर रहे कर्मचारियों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: मरीजों को देखने आए तीमारदारों को शातिरों ने लगाया चूना

17 अगस्त को इसी रेस्ट हाउस में ठहरी थी शालिनी अग्निहोत्री

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री (SP Mandi Shalini Agnihotri) 17 अगस्त को इसी रेस्ट हाउस के वीआईपी सेट में ठहरी थी। उसके बाद से इस वीआईपी (VIP) सेट में कई लोग रूके और कई बार कमरे की सफाई भी हुई, लेकिन तब यह अंगुठियां किसी को क्यों नहीं दिखाई दी? पिछले कल जब एक वीआईपी यहां से गए तो उसके बाद कमरे की सफाई करते वक्त एक अंगुठी तकिए के पास तो दूसरी टेबल के नीचे से बरामद हुई। जबकि 17 अगस्त के बाद कई बार चादरें और तकिए के कवर चेंज किए गए हैं। 23 अगस्त को अंगुठियों के गुम होने की शिकायत देने से पहले शालिनी अग्निहोत्री ने वन विभाग (Forest Department) के अधिकारियों से अनुरोध करके इसी कमरे की पूरी तलाशी भी करवाई थी, लेकिन जब यहां अंगुठियां नहीं मिली तो उसके बाद ही उन्होंने शिकायत दी थी।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में इस बालिका आश्रम की लड़की ने निगल लिया जहरीला पदार्थ, बिगड़ी तबीयत

जिस महिला ने खाया था जहर उसका पति भी वन विभाग में कार्यरत

अभी तक की जांच में यह बात भी सामने आई है कि मामले को लेकर पूछताछ के बाद जिस महिला ने फिनायल खाया था उसका पति भी वन विभाग में कार्यरत है और उसकी एक अन्य महिला रिश्तेदार भी इसी रेस्ट हाउस में काम करती है। हालांकि उन्होंने पहले ही स्पष्ट कह दिया है कि इस मामले में उनके परिवार को पुलिस की तरफ से टारगेट किया जा रहा है। उन्होंने एसपी मंडी और महिला थाना प्रभारी पर जातिसूचक शब्द कहने, प्रताडि़त करने और बालों से घसीटने के आरोप लगाते हुए अपनी शिकायत दर्ज करवा दी है जिसकी डीएसपी सरकाघाट (DSP Sarkaghat) जांच भी कर रहे हैं।

 

 

मामले की हर पहलू से हो रही है जांच

मामले की जांच के लिए डीआईजी मध्यक्षेत्र मधुसूदन शर्मा ने इंस्पेक्टर पुरूषोतम धीमान की अध्यक्षता में एसआईयू का गठन किया है। मामले की सारी जांच पुरूषोतम धीमान ही कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अंगुठियां रेस्ट हाउस से बरामद हुई हैं और मामले की पूरी निष्पक्षता से जांच की जा रही है। हर पहलू को बारीकी से जांचा जा रहा है। जल्द ही जांच पूरी कर ली जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है