Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

शादी के बंधन में बंधने जा रहे गायक इंद्रजीत,आनी की नीना संग लेंगे सात फेरे

कुल्लू जिला की लगवैली के रहने वाले है इंद्रजीत सिंह

शादी के बंधन में बंधने जा रहे गायक इंद्रजीत,आनी की नीना संग लेंगे सात फेरे

- Advertisement -

हिमाचल के प्रसिद्ध लोक गायक इंद्रजीत सिंह अपने 12 वर्षों के प्यार को अब परवान चढ़ाने जा रहे हैं। आनी की नीना के साथ गायक इंद्रजीत सिंह 26 मई को सात फेरे लेकर परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं। 27 मई को शादी की रिसेप्शन होगी, जिसमें 27 प्रसिद्ध कलाकर आकर अपनी प्रस्तुतियां देंगे और शादी में चार चांद लगाएंगे। वहीं शादी में कई नामी हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया है। बहुत से लोगों की इस शादी में आने की उम्मीद है। इंद्रजीत सिंह मूलतः कुल्लू जिला की लगवैली के रहने वाले हैं। इनके पिता नोख राम कुल्लू कोर्ट में स्टाम वैंडर हैं जबकि माता लीला देवी गृहिणी हैं।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: NHM कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, जल्द बनाई जाएगी स्थाई नीति

12 साल पहले दशहरे में मिले थे इंद्रजीत और नीना

गायक इंद्रजीत सिंह और आनी निवासी नीना की मुलाकात 12 वर्ष पहले कुल्लू के अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव में हुई थी। पहले दोनों में दोस्ती हुई और थोड़े ही समय में यह दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे और साथ जीने-मरने की कसम खा ली। उस वक्त इंद्रजीत गायकी के क्षेत्र में बिल्कुल नए थे। नीना से मुलाकात के बाद उनकी पहली एलबम रिलीज हुई थी। नीना उस वक्त पढ़ाई कर रही थी। मौजूदा समय में नीना एचपीपीसीएल में बतौर जूनियर इंजीनियर कार्यरत है और कुल्लू जिला के सैंज में अपनी सेवाएं दे रही है। नीना के पिता कृषि विभाग के रिटायर हुए हैं जबकि माता गृहिणी हैं। नीना की तीन बहनें और एक भाई है। बहनों में नीना सबसे छोटी है। नीना अभी 27 वर्ष की है।

ये 27 हस्तियां शादी में लगाएंगी चार चांद

इंद्रजीत सिंह ने शादी का जो इनविटेशन कार्ड छापा है उसमें जिन कलाकारों के आने की बात लिखी है उनमें, करनैल राणा, पीयूष राज, धीरज शर्मा, सुनील राणा, संजीव दीक्षित, राजीव थापा, धमेंद्र शर्मा, टविंकल, सुनील मस्ती, डाबे राम कुल्लवी, कुमार साहिल, रेशमा शाह, कुशल वर्मा, नीरू चांदनी, काकू राम ठाकुर, विक्की रजत, एसी भारद्वाज, कृष्णा ठाकुर, गोपाल शर्मा, दीपक जनदेवा, नरेंद्र ठाकुर, हनी नेगी, ममता भारद्वाज, रमेश ठाकुर, दलीप सिरमौरी और सुरेश वर्मा का नाम शामिल है। ये सभी शादी समारोह में अपनी प्रस्तुतियां देकर लोगों को नचाएंगे। वहीं मंडी के जयंत भारद्वाज इस दौरान मंच संचालन करेंगे। इसके अलावा शादी में कुल्लवी और सिरमौरी नाटी भी देखने को मिलेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है