Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,596,776
मामले (भारत)
263,226,798
मामले (दुनिया)

हिमाचलः पुलिस ने नौहराधार में कार में सवार युवकों से पकड़ी चरस की खेप

हिमाचलः पुलिस ने नौहराधार में कार में सवार युवकों से पकड़ी चरस की खेप

- Advertisement -

नाहन। हिमाचल प्रदेश पुलिस नशे के खिलाफ अभियान छेड़े हुए हैं। इसी क्रम में सिरमौर में पुलिस ने नशे का सामान पकड़ा है। इस मामले में दो युवकों को खिलाफ मामला भी दर्ज कर  उन्हें हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि सिरमौर में संगड़ाह पुलिस को नशे का सामान लाए जाने की सूचना मिली थी।

ये भी पढ़ेः हिमाचल: लकड़ियां लेने गई महिला रावी नदी में गिरी, डूबने से गई जान

इस पर डीएसपी शक्ति सिंह के नेतृत्व में एसआईयू टीम ने नौहराधार के नजदीक राजगढ़ रोड पर नाका लगा लिया। तभी सामने से आ रहे कार को जब तलाशी के लिए रोका गया तो उस कार में सवार दो लोगों से 3 किलो 551 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है।  एसपी सिरमौर ओमापति जमवाल ने बताया कि चरस के साथ पकड़े गए युवकों में एक बोगधार और  दूसरा नौहराधार का रहने वाला हैं।  दोनों के खिलाफ NDPS Act की धारा 20, 29 के तहत संगड़ाह थाना में मामला दर्ज कर लिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

sirmaur police , 2 youth, charas, हिमाचल, पुलिस , नौहराधार , कार सवार ,युवकों से पकड़ी चरस ,sirmaur police, caught, 2 youth ,charas,Latest Himachal News in Hindi,latest HP news,Himachal Pradesh News in Hindi,Himachal local news,Himachal breaking news, Himachal headlines in Hindi,himachal abhi abhi,himachal news abhi abhi,himachal news, himachal abhi abhi news,latest himachal news, himachal news today,hp abhi abhi news,himachal latest news

 

सिरमौर में संगड़ाह पुलिस को नशे का सामान लाए जाने की सूचना मिली थी।  इस पर डीएसपी शक्ति सिंह के नेतृत्व में एसआईयू टीम ने नौहराधार के नजदीक राजगढ़ रोड पर नाका लगा लिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है