Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

बिना परमिट और Mask लगाए वाहन चलाने वालों की अब खैर नहीं, Police करेगी सख्ती

बिना परमिट और Mask लगाए वाहन चलाने वालों की अब खैर नहीं, Police करेगी सख्ती

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल पुलिस के डीजीपी एसआर मरड़ी (DGP SR Mardi) ने कहा कि कुछ लोग बिना परमिट और बिना मास्क (Mask) लगाए गाड़ियां चला रहे हैं। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के आदेशों को भी नहीं मान रहे हैं। ऐसे लोगों पर अब पुलिस (Police) सख्ती से कार्रवाई करेगी। यहां जारी एक वीडियो संदेश में डीजीपी ने कहा कि जिन लोगों को बाहरी राज्यों से हिमाचल लाया गया है उन्हें सरकार के प्रति आभारी होना चाहिए। ऐसे लोग हर नियम का पालन करें। उन्हें होम क्वारंटाइन (Quarantine) के आदेशों का कड़ाई से पालन करना चाहिए। घर के अंदर सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें। साथ ही मास्क पहने और सीनियर सिटीजन से दूरी बनाकर रखें।

यह भी पढ़ें: Breaking: Retd DGP Punjab सहित तीन चाह रहे थे Himachal घुसना, वापस मोहाली लौटाए

उन्होंने कहा कि मंडी में दिल्ली से लौटे दंपति ने बर्थ डे मनाते एक फोटो सोशल मीडिया पर डाली। उन्हें संस्थागत क्वारंटाइन में भेजा गया है। इसके अलावा कांगड़ा जिला के लंबागांव और चंबा में होम क्वारंटाइन का उल्लंघन कर लोग बाहर निकले जिनके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई गई। शिमला में दो लोगों ने गलत पता दिया और बाहर घूमते पकड़े गए। उन्हें भी संस्थागत क्वारंटाइन में भेजा गया है। उन्होंने लोगों से गाइडलाइन का कड़ाई से पालन करने की अपील की है।
डीजीपी ने कहा कि जो लोग किसी कार्य के लिए विदेश जाना चाहते हैं वह मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन से संपर्क करें। या फिर उनके अधिकृत किसी एजेंस से संपर्क किया जा सकता है। साथ ही जो भारतीय विदेशों में फंसे हैं और भारत आना चाहते हैं वह संबंधित भारतीय दूतावास से संपर्क कर सकते हैं। भारत सरकार उन्हें वापस लाएगी। डीजीपी ने कहा कि हिमाचल में कोरोना (Corona) को लेकर स्थिति संतोषजनक नहीं है। पिछले 24 घंटे में चार नए मामले सामने आए हैं। 6 कोरोना पॉजिटिव अस्पताल में उपचाराधीन हैं।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है