Covid-19 Update

3,07, 061
मामले (हिमाचल)
2,99, 605
मरीज ठीक हुए
4162
मौत
44,223,557
मामले (भारत)
593,515,060
मामले (दुनिया)

जंग का अखाड़ा बना हिमाचल का ये डिग्री कॉलेज, छात्रों में जमकर चले लात घूंसे और डंडे

डॉ वाईएस परमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय में भिड़े छात्र पांच हुए घायल मामला दर्ज

जंग का अखाड़ा बना हिमाचल का ये डिग्री कॉलेज, छात्रों में जमकर चले लात घूंसे और डंडे

- Advertisement -

नाहन। हिमाचल के कॉलेजों (College) में दाखिलों का दौर चल रहा है। इसी बीच सिरमौर जिला से कॉलेज में मारपीट (Fight) का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दो छात्र गुटों में जमकर मारपीट हो रही है। छात्र एक दूसरे पर लात घूंसों के साथ डंडों का भी प्रयोग कर रहे हैं। मामला डॉ वाईएस परमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय (Dr YS Parmar Postgraduate College) में बुधवार दोपहर को सामने आया है। मारपीट एसएफआई व एबीवीपी के गुटों में हुई बताई जा रही है। एबीवीपी और एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर आरोप लगाए हैं कि कॉलेज में बाहरी तत्व बुलाए गए हैं। एबीवीपी (ABVP) का आरोप है कि कॉलेज में भारी तत्व एसएफआई द्वारा बुलाए गए। जबकि एसएफआई के कार्यकर्ता कह रहे हैं कि बाहरी लोगों को एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने बुलाया। बता दें कि इन दिनों कॉलेज में एडमिशन चली हुई हैं।

यह भी पढ़ें:जब एक कांग्रेसी ने दूसरे को बैठक में जड़े थप्पड़ तो चल गए लात-घूंसे

एबीवीपी व एसएफआई (SFI) द्वारा गाइडेंस ब्यूरो भी लगाए गए हैं। दोनों संगठन छात्रों को अपने अपने संगठन में जुड़ने के लिए बैठकें भी कर रहे हैं। इसी दौरान बुधवार दोपहर को एबीवीपी और एसएफआई के कार्यकर्ताओं में झड़प व मारपीट हुई, जिसमें 5 छात्र घायल (Injured) हुए हैं। घायल छात्रों को कॉलेज के प्रोफेसरों ने अस्पताल पहुंचाया। इसी दौरान मारपीट व झगड़े की जानकारी नाहन पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले में जांच में छानबीन शुरू कर दी है। डॉ वाईएस परमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय की प्रधानाचार्य रीना राठौर ने बताया कि एसएफआई व एबीवीपी के कार्यकर्ताओं में किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी, जिसकी जानकारी नाहन पुलिस को दी गई। घायल छात्रों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं नाहन पुलिस थाना सदर के प्रभारी मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि कॉलेज में दो गुटों में मारपीट की जानकारी मिली हैं। आईओ को कॉलेज में जांच के लिए भेजा गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है