Covid-19 Update

2,23,619
मामले (हिमाचल)
2,17,918
मरीज ठीक हुए
3,729
मौत
34,242,185
मामले (भारत)
246,029,018
मामले (दुनिया)

हिमाचल में नशे का कारोबार करते नेपाली सहित तीन धरे, जांच में जुटी पुलिस

सोलन के बद्दी बरोटीवाला और रोहड़ू से सामने आए मामले

हिमाचल में नशे का कारोबार करते नेपाली सहित तीन धरे, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी। हिमाचल में नशे का कारोबार लगातार बढ़ रहा है। ताजा मामले सोलन जिला के नालागढ़ और बद्दी के अलावा शिमला के रोहड़ू से सामने आया है। पुलिस ने इन सभी से चिट्टा, नशीले पदार्थ, और भुक्की बरामद की है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज कर आगाामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: लाल परी के नशे में पूर्व सैनिक ने किया हंगामा, हाथों-पैरों से पकड़कर थाने ले गई पुलिस

सोलन। पहला मामला हिमाचल के सोलन (Solan) जिला के नालागढ़ से सामने आया है। यहां जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने एक युवक से 88 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। बताया जा रहा है कि जब एसआईयू की टीम गश्त कर रही थी, इसी दौरान सब्बोवाल के पास कार को जांच के लिए रोका गया। तलाशी के दौरान कार से चिट्टा और दो मोबाइल फोन बरामद हुए। कार को बालकृष्ण निवासी कालीबड़ी तहसील नालागढ़ (Nalagarh) चला रहा था। बरामद चिट्टा 88.50 ग्राम पाया गया। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:NCB ने किया शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार, #AryanKhan कर रहा ट्रेंड, लोग लिख रहे Chain Smoker का बेटा Drugii

इसी तरह से बरोटीवाला थाना के तहत झाड़माजरी के इंडस्ट्रियल एरिया में बद्दी की एसआईयू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक से 13.704 किलो ग्राम भुक्की चूरा पोस्ट बरामद किया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपी गज्जन सिंह पुत्र हरी सिंह गांव ब्राह्मण माजरा तहसील आनंदपुर साहब उम्र 36 वर्ष को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ट्रक ड्राइवर यह भुक्की कहां से लेकर आया था। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को बरोटीवाला थाना के सुपुर्द कर दिया गया है वह आगामी कार्रवाई की जा रही है।

 

 

यह भी पढ़ें:हिमाचल में बढ़ा नशे का कारोबार, हेरोइन और चरस के साथ दो युवक धरे

रोहड़ू के चिडग़ांव में चिट्टे संग नेपाली धरारोहड़ू। राजधानी शिमला के रोहड़ू उपमंडल के चिड़गांव थाना क्षेत्र में नशीले पदार्थ के साथ नेपाली व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी को पुलिस ने टिक्कर के पास गश्त के दौरान पकड़ा। बताया जा रहा है कि नेपाली वहां घूम रहा था, उसकी हरकतें पुलिस को संदिग्ध लगी जिसके चलते उसकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान व्यक्ति से 86 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान तिलक बहादुर निवासी नेपाल के रूप में हुई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है