Covid-19 Update

3,04, 629
मामले (हिमाचल)
2,95, 385
मरीज ठीक हुए
4154
मौत
44,126,994
मामले (भारत)
589,215,995
मामले (दुनिया)

हिमाचल में तीन की मौत, दो ने सड़क हादसों में गंवाई जान; एक फंदे पर झूलता मिला

नाहन, बिलासपुर और ऊना से सामने आए मामले, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल में तीन की मौत, दो ने सड़क हादसों में गंवाई जान; एक फंदे पर झूलता मिला

- Advertisement -

नाहन/बिलासपुर/ऊना। हिमाचल में आज तीन अलग-अलग सड़क हादसा में तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसे सिरमौर (Sirmaur) जिला के साथ बिलासपुर और ऊना से सामने आए हैं। पहला सड़क हादसा (Road Accident) जिला सिरमौर के औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में हुआ है। यहां हुए सड़क हादसे में 90 साल के एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान फकीर चंद निवासी ओगली, कालाअंब के रूप में हुई है। हादसा कालाअंब-त्रिलोकपुर सड़क पर बैरियर के समीप पेश आया। बताया जा रहा है कि एक ट्रक डीजल भरवाकर पेट्रोल पंप से निकल रहा था। इस बीच बुजुर्ग सड़क पार करते समय उसकी चपेट में आ गया,जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की पुष्टि एसपी सिरमौर (Sirmaur) ओमापति जम्वाल ने की है। उन्होंने बताया कि कालाअंब पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: भूस्खलन से गिरे भारी-भरकम पत्थरों ने उजाड़ दिया गरीब का आशियाना, भाग कर बचाई जान

वहीं दूसरा हादसा बिलासपुर (Bilaspur) जिला के श्री नयना देवी से सामने आया है। यहां श्री नयना देवी में माथा टेककर घर वापस लौट रहे श्रद्धालु (Devotees) को एक अज्ञात पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में श्रद्धालु की मौत हो गई। हालांकि गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गयाए लेकिन वो घाव का ताव ना सह पाया और उसकी मौत हो गई। पंजाब के पटियाला के खड़ोली के निवासी जसवीर सिंह ने बताया कि वो अपने पिता बहादुर सिंह के साथ श्री नैना देवी जी माता के माथा टेकने के लिए बस से गया था। श्री नैना देवी जी माता के मंदिर में माथा टेकने के पश्चात पैदल ही आनंदपुर साहिब के लिए चल पड़े। जब वह कोलां वाला टोबा से थोड़ा ऊपर पहुंचे तो श्री नयना देवी की तरफ से एक पिकअप ने तेज रफ्तार व लापरवाही से सड़क किनारे पैदल चल रहे उसके पिता को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद गाडी चालक मौके से भाग गया। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, डॉक्टर ने चेकअप के बाद चंडीगढ़ रैफर कर दिया, लेकिन वो उन्हें सिविल अस्पताल रोपड ले गए। जहां पर डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया है। मामले की पुष्टि डीएसपी राजकुमार ने की है।

इसी तरह से तीसरा हादसा ऊना (Una) जिला के गगरेट से सामने आया है। यहां अंबोटा गांव में एक 15 वर्षीय किशोर ने फंदा लगा लिया है। शुक्रवार सुबह जब उसके परिजन गौशाला की तरफ गए तो उसका शव फंदे से झूलता पाया। घटना की जानकारी मिलते ही गगरेट पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। आत्महत्या (Suicide) क्यों की इसके पुख्ता कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है जिससे आत्महत्या के पुख्ता कारणों का पता चल सके। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आत्महत्या के पुख्ता कारणों की जांच आरंभ कर दी है।

 

हमीरपुर में लापता बुजुर्ग का नाले में मिला शव

हमीरपुर। जिला के अणु कलां गांव से 23 जुलाई को घर से एक 80 वर्षीय बुजुर्ग लापता हो गए थे। आज उनका शव नाले में गली सड़ी हालत में बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की परिजनों ने हर जगह तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। शुक्रवार को पुलिस की टीम ने जब बुजुर्ग की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया तो उन्हें बुजुर्ग का शव बरामद हुआ। एसएचओ संजीव गौतम का कहना था कि पुलिस ने ड्रोन के माध्यम से पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया था। जिसमें गांव के साथ लगते एक नाले में बुजुर्ग का शव तैरता हुआ बरामद हुआ। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है