Covid-19 Update

3,07, 628
मामले (हिमाचल)
300, 492
मरीज ठीक हुए
4164
मौत
44,253,464
मामले (भारत)
594,993,209
मामले (दुनिया)

हिमाचल में 8 किलो चरस के साथ तीन गिरफ्तार, एक नाबालिग भी शामिल

कुल्लू और करसोग से सामने आए मामल, पुलिस ने शुरू की आगामी जांच

हिमाचल में 8 किलो चरस के साथ तीन गिरफ्तार, एक नाबालिग भी शामिल

- Advertisement -

कुल्लू करसोग। हिमाचल में पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। पुलिस ने 8 किलो से भी अधिक चरस (Charas) बरामद की है। पुलिस ने मामले में तीन लोगांे को गिरफ्तार किया है। मामले कुल्लू (Kullu) और मंडी के करसोग से सामने आए हैं। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला कुल्लू जिला से सामने आया है। यहां पुलिस ने 7.109 किलोग्राम चरस बरामद की है। पुलिस को यह सफलता बंजार के गुशैनी में नाकाबंदी के दौरान मिली। बताया जा रहा है कि पुलिस की एसआइयू टीम (SIU Team) गुशैनी के दुर्गा माता मंदिर के पास नाकाबंदी पर थी। इसी दौरान एक व्यक्ति वहां से गुजरा जो पुलिस को देख हड़बड़ा गया। शक के आधार पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली। तलाशी में उसके पास पुलिस को सात किलो 109 ग्राम चरस बरामद हुई। चरस तस्कर की पहचान 52 वर्षीय भीमे राम निवासी गलसार डाकघर नोहांडा रोपा बंजार के रूप में हुई है। चरस तस्कर को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है कि इतनी भारी मात्रा में चरस कहां ले जा रहा थाए इसमें और कौन.कौन लोग शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: 14.154 किलोग्राम चरस मामले में दोषी को अदालत ने सुनाई 14 साल की सजा

वहीं दूसरा मामला मंडी जिला के करसोग (Karsog) से सामने आया है। यहां पुलिस टीम ने एक आरोपीयों से 1.026 किलोग्राम चरस बरामद की है। आरोपी मंडी जिला के उपमंडल थुनाग के रहने वाला एक नाबालिग बताया जा रहा है। इससे चरस के कारोबार को लेकर नाबालिग की संलिप्तता ने पुलिस को भी चिंता में डाल दिया है। पुलिस के अनुसार स्टेट नारकोटिक क्राइम कंट्रोल एंड फील्ड यूनिट ने इंस्पेक्टर इंद्र सिंह के नेतृत्व में करसोग पुलिस की टीम के साथ करसोग मुख्यालय से करीब 7 किलोमीटर दूर बखरौट में शिमला-करसोग सड़क पर नाका लगाया था। इस दौरान करसोग से शिमला की ओर जा रही एक लाल रंग की कार नाके के समीप पहुंचते ही उसमें बैठे दो व्यक्ति पुलिस को सामने देखकर घबरा गए और भागने का प्रयास करने लगे। इस पर पुलिस टीम ने दोनों व्यक्तियों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उनके पास 1.026 किलोग्राम चरस बरामद की गई। दोनों युवकों की पहचान नेत्र सिंह (45) पुत्र परस राम गांव रोपड़ी डाकखाना पोखी तहसील करसोग जिला मंडी जबकि दूसरा नाबालिग है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है