Covid-19 Update

56,802
मामले (हिमाचल)
55,071
मरीज ठीक हुए
951
मौत
10,543,659
मामले (भारत)
94,312,257
मामले (दुनिया)

#Sujanpur में पलटी ट्रैक्‍टर ट्राली, # तीन मजदूरों की मौके पर गई जान, 12 घायल

#Sujanpur में पलटी ट्रैक्‍टर ट्राली, # तीन मजदूरों की मौके पर गई जान, 12 घायल

- Advertisement -

हमीरपुर। जिला के टौणीदेवी देवी क्षेत्र में उहल-जंदडू रोड पर सुराह के पास सुबह 9 बजे के करीब दर्दनाक हादसा ( Accident) पेश आया है। यहां पर टैक्टर ट्रॉली पलटने से इसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 12 के करीब लोग घायल हुए है। इनमें से पांच की हालत गंभीर होने पर उन्हें टौणी देवी अस्पताल से मेडिकल कालेज हमीरपुर ( Medical College Hamirpur)रेफर किया गया है। ट्रैक्टर ट्रॉली में कुल 15 लोग सवार थे, जिसमें 12 घायल हुए है और दो को हल्की चोटें  पहुंची है जबकि दस लोगों का उपचार चल रहा है। इनमें से तीन की मौत हो गई है। वहीं जिला प्रशासन ने मृतक के परिजनों को फौरी तौर पर दस दस हजार रूपये की राहत राशि भी दी है।

यह भी पढ़ें:- दर्दनाक हादसा: कार और ट्रक की टक्कर, एक परिवार के 5 सदस्यों की मौत

जानकारी के अनुसार हाईपावर ट्रासंमिशन लाइन( High power transmission line) में काम करने वाले व पश्चिम बंगाल( West Bengal) के रहने वाले मजदूर सुबह कार्यस्थल पर जा रहे थे कि रास्ते में हादसा पेश आया। मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही एसडीएम हमीरपुर  डॉ.चिरंजीलाल( SDM Hamirpur Dr. Chiranjilal) मौके पर पहुंचे और राहत और बचाव कार्य जारी है। मरीजों को प्राथमिक उपचार के लिए पहले टौणी देवी सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल मरीजों को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के लिए भी रेफर किया गया है।

घायल मजदूर ने बताया कि सुबह के समय मजदूर काम पर जा रहे थे कि अचानक आगे से वाहन आने से ट्रैक्टर चालक ने ब्रेक लगाई और ट्रॉली पलट गई। मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक डॉ आरके अग्निहोत्री ने बताया कि टौणी देवी के समीप हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को हमीरपुर रेफर किया है। जिनका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि कोरोना प्रोटोकाल( Corona protocol) के तहत पोस्टमार्टम से पूर्व मृतकों को कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है। वहीं हादसे के कारण अस्पताल में भीड़ के मद्देनजर लोगों को सोशल डिस्टेसिंग रखने की हिदायत दी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है