Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Toolkit Case : दिशा रवि को मिली जमानत, पर एक लाख रुपए मुचलका भरने के पैसे नहीं

दिल्ली पुलिस ने तीनों आरोपियों को एकसाथ बिठा की पूछताछ

Toolkit Case : दिशा रवि को मिली जमानत, पर एक लाख रुपए मुचलका भरने के पैसे नहीं

- Advertisement -

नई दिल्ली। टूलकिट केस में आरोपी दिशा रवि (Toolkit Case Accused Disha Ravi) को कोर्ट से जमानत मिल गई है। दिशा रवि को टूलकिट केस में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी बनाया है। दिशा रवि (Disha Ravi) को आज दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) में पेश किया जहां न्यायाधीश धर्मेंद्र राणा ने दिशा रवि को जमानत (Disha Ravi Bail) दे दी। हालांकि न्यायाधीश धर्मेंद्र राणा ने टूलकिट केस (Toolkit Case) की आरोपी दिशा रवि को सशर्त जमानत दी है। इसके साथ ही दिशा रवि को एक लाख रुपए का मुचलका भी भरना होगा। अब बताया जा रहा है कि दिशा रवि के पास मुचलका भरने के लिए भी पैसे नहीं हैं। दिशा रवि के वकीलों (Disha Ravi’s Lawyers) के मुताबिक वो ऐसे परिवार से नहीं आती जो इतनी बड़ी रकम भर सके। ऐसे में टूलकिट केस की आरोपी दिशा रवि अभी भी अपने वकीलों के साथ कोर्ट रूम में ही बैठी हैं।

यह भी पढ़ें: अपने ही अंकल के कंकाल से बना डाला गिटार, Video देख बाकी समझ जाएंगे आप

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आज साइबर सेल ऑफिस में टूलकिट केस के आरोपी निकिता जैकब, शांतनु और दिशा रवि को आमने-सामने बिठा कर पूछताछ की। इससे पहले कल भी दिल्ली पुलिस ने निकिता जैकब और शांतनु से पूछताछ की थी। यह पूछताछ करीब पांच घंटे चली थी। इसके अलावा कल ही पुलिस ने टूलकिट केस की आरोपी दिशा रवि की रिमांड को बढ़ाने मांग न्यायालय में थी। दिल्ली पुलिस का कहना था कि टूलकिट केस के तीनों आरोपियों को एक साथ बिठा कर पूछताछ करने की जरूरत है। ऐसे में न्यायालय ने भी टूलकिट केस की आरोपी दिशा रवि की पुलिस रिमांड एक दिन बढ़ाई। आज दिशा रवि की रिमांड खत्म हुई। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने दिशा रवि को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया, जहां उन्हें जमानत मिल गई।


गौरतलब रहे कि सोमवार को दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में कहा था कि टूलकिट केस (Toolkit Case) में आरोपी दिशा रवि ने सभी आरोप शांतनु-निकिता जैकब पर डाल दिए हैं। इसलिए अब तीनों को आमने-सामने बिठा कर पूछताछ करनी होगी। पिछले कल ही टूलकिट मामले में निकिता जैकब और शांतनु भी साइबर सेल पहुंचे थे। दरअसल निकिता जैकब और शांतनु को दिल्ली पुलिस ने मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है