Covid-19 Update

2,27,518
मामले (हिमाचल)
2,22,911
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,633,255
मामले (भारत)
265,951,834
मामले (दुनिया)

हिमाचल: अनियंत्रित ट्रक खड्ड में समाया, परिचालक गंभीर; चलती बस के इंजन में लगी आग

कुल्लू और बिलासपुर से सामने आया मामला

हिमाचल: अनियंत्रित ट्रक खड्ड में समाया, परिचालक गंभीर; चलती बस के इंजन में लगी आग

- Advertisement -

बिलासपुर कुल्लू। हिमाचल के बिलासपुर (Bilaspur) जिला में एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में एक व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं कुल्लू जिला में सोमवार दोपहर बाद एक चलती बस के इंजन में आग लग गई। इस हादसे में किसी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। पहला मामला जिला बिलासपुर से सामने आया है। यहां चंडीगढ़.मनाली एनएच पर गंभरोला पुल के पास ही एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। ट्रक राजस्थान से पुट्टी लेकर मनाली की तरफ जा रहा था। उसी दौरान ट्रक उतराई में अनियंत्रित हो गया और साथ लगती खड्ड में जा गिरा। जिससे ट्रक का परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में यहां तीन मंजिला मकान में भड़की आग, लाखों की संपत्ति को हुआ नुकसान

घायल को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। घायल की पहचान कृष्ण (25) निवासी सुहाका राजस्थान के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा ट्रक चालक के बयान कलमबद्ध किए। ट्रक चालक गुरमीत सिंह ;45द्ध निवासी सुहाका राजस्थान के मुताबिक उतराई में ट्रक के ब्रेक फेल होने से संबंधित दुर्घटना घटित हुई है। इस दुर्घटना में ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है और पुट्टी भी खराब हो गई है। थाना सदर पुलिस ने ट्रक चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें:महाराष्ट्रः अहमदनगर के सिविल अस्पताल में भीषण आग, अब तक 10 लोगों की मौत

वहीं दूसरा मामला कुल्लू जिला के पिरड़ी से सामने आया है। यहां एक निजी बस के इंजन में अचानक आग लग गई। बस से धुंआ उठता देख चालक ने तुरंत बस को रोका और सवारियों को बाहर निकाला। गनीम रही कि हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। मामला सोमवार दोपहर बाद करीब एक बजे सामने आया। मिली जानकारी के अनुसार निजी बस भुंतर से कुल्लू की तरफ आ रही थी। जब बस पिरड़ी के पास पहुंची तो इंजन में कुछ खराबी आ गई। इससे धुआं उठने लगा। इस दौरान दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही को भी थोड़ी देर के लिए रोका गया। गनीमत रही कि बस में आग नहीं लगी। निजी बस ऑपरेटर संघ के प्रधान रजत जम्वाल ने कहा कि बस का टरबो टूटने से तेल इंजन पर गिर गयाए जिससे धुआं निकला। किसी को नुकसान नहीं हुआ है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है