Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,587,822
मामले (भारत)
262,656,063
मामले (दुनिया)

हिमाचल: पत्थर से हमला कर व्यक्ति का तोड़ डाला जबड़ा, बुजुर्ग महिला से मारपीट; FIR दर्ज

मंडी और बिलासपुर से सामने आए मामले पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल: पत्थर से हमला कर व्यक्ति का तोड़ डाला जबड़ा, बुजुर्ग महिला से मारपीट; FIR दर्ज

- Advertisement -

सुंदरनगर/बिलासपुर। हिमाचल में दो स्थानों पर लड़ाई झगड़े के मामले सामने आए हैं। पहला मामला मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर से सामने आया है। यहां धवाल क्षेत्र में एक चिकन कॉर्नर मालिक के साथ तीन लोगों ने मारपीट (Beating Case) की है। मामले में चिकन कॉर्नर मालिक पर पत्थरों से हमला कर उसका जबड़ा तोड़ डाला और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है। जिसे परिजनों द्वारा गंभीर हालत में सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया। जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं पीड़ित व्यक्ति ने मामले की शिकायत पुलिस थाना सुंदरनगर में दर्ज करवा दी है।

 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: साढ़े 9 किलो चरस के साथ पकड़े तस्कर के तार पंजाब से जुड़े, 10 लाख में हुई थी डील

 

मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित धर्मपाल ने बताया कि जब वह शाम करीब 4 बजे के करीब धवाल में अपने चिकन कॉर्नर में था तो उसी दौरान हेमराजए रामपाल और राकेश आए और उसके साथ लड़ाई झगड़ा करने लगे। इसी बीच राकेश ने उसके ऊपर पत्थर से हमला कर दिया था। जिस कारण उसका जबड़ा टूट गया। जिसकी शिकायत पुलिस थाना सुंदरनगर में दर्ज करवा दी गई है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि मामले में आरोपियों खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए। बता दें कि इससे पहले भी धर्मपाल पर आरोपी तेजधार हथियार से जानलेवा हमला कर चुके हैं। जिस कारण धर्मपाल के सिर पर गहरे घाव है। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

वहीं दूसरा मामला बिलासपुर (Bilaspur) जिला के घुमारवीं से सामने आया है। यहां नगर परिषद घुमारवीं के वार्ड नंबर पांच के एक व्यक्ति ने पड़ोसी पर उसकी पत्नी पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस को दी शिकायत में भीम चंद ने कहा उसकी पत्नी 60 वर्षीय वृद्धा अनारकली देवी पर उनके पड़ोसी पंकज कुमार ने जानलेवा हमला किया है। उन्होंने बताया कि इस हमले से अनारकली बाल बाल बची है। वह अक्सर काम से घर के बाहर रहता है इसलिए कभी भी कोई अनहोनी घटना घट सकती है। भीम चंद ने बताया कि सोमवार को जब उसकी पत्नी अनारकली अपने घर के बाहर गेट के पास काम कर रही थी तो पंकज कुमार ने उस पर हमला कर दिया और उसे गले से पकड़कर आंख और मुंह पर मुक्के मारे जिससे उसके दांत भी टूट गए तथा जीभ बुरी तरह से कट गई। पुलिस थाना घुमारवीं में मामला दर्ज कर घायल महिला का मेडिकल करवाया गया। वहीं, डीएसपी अनील ठाकुर बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है