Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

#Mandi : दो गाड़ियों में जबरदस्त टक्कर, HRTC-जल शक्ति विभाग के कर्मी घायल

#Mandi : दो गाड़ियों में जबरदस्त टक्कर, HRTC-जल शक्ति विभाग के कर्मी घायल

- Advertisement -

मंडी/करसोग। जिला मंडी (#Mandi) के करसोग उपमंडल के पजैतरी में दो गाड़ियों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे (Accident) में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए सुन्नी के सिविल अस्पताल भेजा गया। दुर्घटना के बाद मौके पर एकत्रित भीड़ को देखकर टैक्सी चालक सहित साथ में बैठा अन्य व्यक्ति मौके से फरार हो गए। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – ऊनाः स्कूटी से गिरकर व्यक्ति की गई जान, सिर पर लगी थी चोट

 

जानकारी के मुताबिक बीती देर शाम शिमला-करसोग मार्ग (Shimla-Karsog Road) पर पजैतरी के समीप एक ऑल्टो कार और एक टैक्सी के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। ऑल्टो कार शिमला की ओर जा रही थी जिसमें एचआरटीसी (HRTC) में कार्यरत बुकिंग क्लर्क महेश्वर सिंह सहित जल शक्ति विभाग के सब डिवीजन चुराग में बतौर अधीक्षक कार्यरत भपेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए निजी वाहन में सिविल अस्पताल सुन्नी ले जाया गया है। वहीं, टैक्सी चुराग की ओर जा रही थी जिसमें चालक सहित दो लोग सवार थे। एयर बैग खुलने के कारण टैक्सी में बैठे दोनों लोगों को चोटें नहीं आई हैं।

 

मौके पर करीब दो घंटे तक लगा रहा जाम

गाड़ियों में भिड़ंत होते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई जिसे देखकर टैक्सी चालक सहित सवार अन्य व्यक्ति मौके से फरार हो गए। इस कारण लोगों को करीब डेढ़ से दो घंटे तक जाम की समस्या से भी जूझना पड़ा। पुलिस (Police) के मौके पर पहुंचने के बाद जाम को खोला गया। एएसआई मोहन जोशी ने बताया कि पुलिस थाना करसोग को पजैतरी में एक्सीडेंट की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंची। मौके पर जाकर देखा तो दो गाड़ियों में भिड़ंत हुई थी जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे जिन्हें उपचार के लिए सुन्नी स्थित सिविल अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है