सुबह सवेरे हादसा : Mandi में पहाड़ी से गिरी चट्टानों में दबकर दो की मौत, एक Una निवासी

सुबह सवेरे हादसा : Mandi में पहाड़ी से गिरी चट्टानों में दबकर दो की मौत, एक Una निवासी

- Advertisement -

मंडी। चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी जिला (Mandi District) के हणोगी माता मंदिर के पास आज सुबह बड़ा हादसा पेश आया। यहां पहाड़ी से बड़ी-बड़ी चट्टानें गिरी और इनके नीचे दबकर दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। हादसा आज सुबह करीब 5 बजकर 20 मिनट पर हुआ।


 

मिली जानकारी के अनुसार एक टैंपो चालक सामान की सप्लाई लेकर चंडीगढ़ की तरफ जा रहा था। ड्राइवर और कंडक्टर हणोगी माता मंदिर (Hanogi Mata Temple) के पास माथा टेकने के लिए रुके इतने में पहाड़ी से पत्थरों का सैलाब आ गया। कंडक्टर साइड में खड़ा था जिस कारण उसे ज्यादा चोटें नहीं आई लेकिन ड्राइवर बड़ी चट्टान के नीचे दब गया, जिसका शव अभी निकाला जाना बाकी है।

 

ये भी पढ़ें : Himachal में हादसाः खाई में गिरी Bus, चालक की मौके पर मौत- दो गंभीर घायल

 

 

इतने में मंडी की तरफ से आ रहा एक अन्य टैंपो भी इन पत्थरों की चपेट में आ गया। यह टैंपो कुल्लू की तरफ जा रहा था और इसे ऊना जिला (Una District) के बंगाणा का ड्राइवर चला रहा था। टैंपो में लिफ्ट लेकर दो अन्य लोग भी जा रहे थे, जो पूरी तरह से सुरक्षित हैं जबकि ड्राइवर की मौत हो गई है।

 

 

एसएचओ औट ललित महंत ने पुष्टि करते हुए बताया कि एक ड्राइवर की शिनाख्त हो गई है जबकि दूसरे की होना अभी बाकी है। उन्होंने बताया कि मंदिर को भी पत्थरों के गिरने से नुकसान पहुंचा है। मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और वाहनों को निगरानी में गुजारा जा रहा है।

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है