Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

हिमाचल: कंटीली तारों में फंसा मिला साधु का शव, युवक की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत

सिरमौर के राजगढ़ से सामने आए मामल, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल: कंटीली तारों में फंसा मिला साधु का शव, युवक की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत

- Advertisement -

राजगढ़। हिमाचल के सिरमौर (Sirmaur) जिला के उपमंडल राजगढ़ में दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों मामलों में शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला गिरीपुल के पास से सामने आया है। यहां कंटीली तारों के पास एक साधु का संदिग्ध हालत में शव मिला है। वहीं एक युवक की जहरीला पदार्थ (Poision) निगलने से मौत हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार प्रातरू पुलिस चौकी यशवंतनगर को सूचना मिली कि गौड़ा रोड गिरिपुल के समीप सड़क से नीचे की तरफ एक साधु गिरा पड़ा है, जो मृत हालत में लग रहा है।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः एचआरटीसी के बस ड्राइवर ने वलैन के जंगल में लगाया फंदा

पुलिस चौकी प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। साधु सड़क के साथ लगी कंटीली तारों में फंसा था। उसके गले में बंधी लोई (चादर) के साथ फंसकर गिरा पड़ा हुआ था, जिसे पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से तारों को काटकर सड़क तक निकाला गया, जो मृत हालत में पाया गया। उसकी पहचान 61 वर्षीय मेहर सिंह पुत्र गुरबख्शा राम निवासी ग्राम मनवाल डाकखाना फतेहपुर तहसील सरकाघाट जिला मंडी हुई है। उसके स्वजन का पता करके सूचित किया जा चुका है। साधु का शव पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ अस्पताल (Rajgarh Hospital) में रखा गया है। साधु मेहर सिंह पिछले कई सालों से यशवंत नगर क्षेत्र में रह रहा था। जो ज्यादातर स्थानीय बाबूराम व देवराज के रिहायशी मकान के कमरे में रहता था तथा अक्सर शराब के नशे में रहता था। पुलिस छानबीन में पता चला है कि पिछली रात भी यह शराब के नशे में था।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: एलपीजी सिलेंडरों से भरा ट्रक पलटा, सड़क धंसने से हुआ हादसा

वहीं, दुसरा मामले में 22 वर्षीय रमन सिंह पुत्र भूलर सिंह ग्राम व डाकघर दाहन तहसील राजगढ़ ने 12 फरवरी को जहर खाया था, जिसे सिविल अस्पताल राजगढ़ से क्षेत्रीय अस्पताल सोलन उपचार के लिए रेफर किया गया था। जहां से उसे 13 फरवरी को आइजीएमसी (IGMC) शिमला रेफर किया गया था। जिसकी शनिवार देर रात को मौत हो गई है। पुलिस की ओर से शव का रविवार को आइजीएमसी शिमला में पोस्टमार्टम करवाया गया। उसके बाद शव स्वजन को सौप दिया गया।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है