Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,142,192
मामले (भारत)
529,039,594
मामले (दुनिया)

Breaking: हिमाचल के मंडी जिला में गोलीकांड, दो लोगों की मौत; पुलिस जांच में जुटी

गोहर में फसलों को बचाने के लिए चलाई गोली से व्यक्ति की मौत, आरोपी ने खुद को भी मारी गोली

Breaking: हिमाचल के मंडी जिला में गोलीकांड, दो लोगों की मौत; पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

संजीव कुमार, गोहर। हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला में गोलकांड (Shooting) हुआ है। इस हादसे में दो लोगों की गोली लगने से मौत हुई है। मामला मंडी जिला के गोहर क्षेत्र में सोमवार देर शाम का है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। जबकि एसपी मंडी (SP Mandi) भी खुद मौके के लिए रवाना हो गई हैं। हालांकि गोलीकांड किस कारण हुआए हालांकि यह अभी तक पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गोली कांड कैसे हुआ। लेकिन दो बातें छन.छन कर आ रही हैं। जिसमें पहले अपुष्ट जानकारी के अनुसार दो लोग या तो खेतों की रखवाली कर रहे थे या फिर शिकार करने गए थे। एक से गलती से दूसरे पर गोली चल गई और उसकी मौत हो गई। इससे घबराए दूसरे शख्स ने खुद को भी गोली मार ली। सच्चाई क्या है इसका अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ है। सारा घटनाक्रम बाल्हड़ी पंचायत के तहत आने वाले डुगांस गांव का है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः जेबीटी शिक्षक के बैंक खातों में डेढ़ करोड़ से ज्यादा की रकम, आयकर विभाग ने भेजा नोटिस

 

 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना गोहर के तहत सोमवार देर शाम ग्राम पंचायत बालहड़ी के गांव डुमास नामक जगह के पास कुछ लोग अपनी फसलों को जंगली जानवरों (Wild Animals) से बचाने के लिए उन्हें भगाने के लिए गए थे। इसी दौरान जंगली सूअर को भगाने के लिए चलाई गोली एक व्यक्ति को लग गई। जिसकी उम्र लगभग 35 वर्ष थी और गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जिस व्यक्ति ने गोली चलाई थी बाद में उसने भी अपने आप को गोली मार ली। जिससे उसकी भी मौत हो गई। दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।  मरने वालों में 36 वर्षीय विशन लाल पुत्र खेम सिंह गांव सोमनाचन तहसील बालीचौकी और 45 वर्षीय रामकृष्ण पुत्र सरण दास गांव डली ग्राम पंचायत बाल्हड़ी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल हाईकोर्ट के आदेश, सरकार कुष्ठ रोगियों का निशुल्क करे इलाज, बिजली-पानी भी हो फ्री

घटनास्थल पर दो लोगों की मौत हुई है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और बंदूक को भी कब्जे में ले लिया है। जबकि घटना की सूचना मिलते ही एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री भी मौके के लिए रवाना हो गई है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि गोली लगने से 2 लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले में जांच जांच कर रही है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है