Covid-19 Update

3,04, 436
मामले (हिमाचल)
2,95, 181
मरीज ठीक हुए
4154
मौत
44,126,994
मामले (भारत)
588,052,691
मामले (दुनिया)

हिमाचल में महिला की सिर कटी लाश मिली, ऊना में मां-बेटी की संदिग्ध मौत

कुल्लू में महिला की गली सड़ी लाश बरामद, नहीं हो सकती पहचान, ऊना में दो ने निगला जहर

हिमाचल में महिला की सिर कटी लाश मिली, ऊना में मां-बेटी की संदिग्ध मौत

- Advertisement -

कुल्लू ऊना। हिमाचल के कुल्लू (Kullu) जिला में एक महिला की गली सड़ी लाश (Dead Body) मिली है। लाश का सिर भी धड़ से अलग हो चुका है। पुलिस ने यह शव ज़िला मुख्यालय में अखाड़ा बाजार स्थित ओल्ड बस स्टैंड से बरामद किया है। शव इतनी बुरी तरह से गल सड़ चुका है कि उसकी पहचान करना भी मुशिकल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: परवाणू के खंडहर में मिला कांगड़ा के व्यक्ति का शव, बेटे ने जताई हत्या की आशंका

बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली कि ब्यास नदी (Beas River) के किनारे एक शव पड़ा है, जिस कारण पुलिस दल मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव को पुलिस ने शव गृह में रख दिया है, लेकिन महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार शव ब्यास नदी के किनारे ओल्ड बस स्टैंड/ओल्ड ट्रक यूनियन के समीप नदी किनारे मिला है। बताया जा रहा है कि महिला की आयु करीब 30-50 साल के बीच है। ये भी जानकारी है कि शव जानवरों ने भी खाया है और कीड़े पड़े हुए है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: पहाड़ी से कार पर गिरा पत्थर, मलबे में दबी महिला; तीन की मौत-तीन घायल

ऊना के हरोली में मां-बेटी की संदिग्ध मौत

वहीं थाना हरोली के तहत पड़ते औद्योगिक क्षेत्र बाथू मे शनिवार को मां और बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मृतकों की पहचान सरस्वती पत्नी मोहन उम्र 50 साल निवासी पटना विहार व सरस्वती की बेटी श्रुति पुत्री मोहन उम्र 13 वर्ष निवासी पटना बिहार के रूप में हुई है। जानकरी के अनुसार मृतक मां और बेटी राजीव गांधी कॉमन फेसिल्टी बाथू के साथ लगते मकान में किराए पर रह रहे थे। मोहन ने बताया की रात को खाना खाने के बाद सुबह श्रुति को उलटी आने लगी, जिसकी घर पर ही मौत हो गईं। उसके उपरांत पत्नी सरस्वती को भी चक्कर आने लगे तो उसको ऊना अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। इसकी सुचना परिवार वालो ने टाहलीवाल पुलिस चौकी में दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी अनिल पटियाल ने बताया की मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा।

यह भी पढ़ें:ऊनाः जहरीला पदार्थ निगलने से किशोरी की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप -गाड़ी सवार ने दिया प्रसाद

ऊना जिला में जहर निगलने से दो की मौत

जिला ऊना (Una) के विभिन्न उपमंडल को लेकर एक ही रात में जहर (Poison) निगलने के दो मामले सामने आए हैं। दोनों को गंभीर हालत में क्षेत्रीय अस्पताल ऊना से पीजीआई (PGI) चंडीगढ़ रेफर कर दियाए जहां पर दोनों का उपचार जारी है। वहीं पुलिस ने भी मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। पहला मामला ऊना के कुरियाला गांव का हैए जहां पर हरिंद्र सिंह ने शुक्रवार रात अज्ञात कारण के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत बिगडऩे पर युवक को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गयाए जहां से गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरा मामला हरोली के गांव सिंगा का हैए जहां पर 45 वर्षीय शिव कुमार ने अज्ञात कारण के चलते जहर निगल लिया। बिगड़ती तबीयत देख परिजन शिव कुमार आरएच ऊना लेकर पहुंचेए जहां से चिकित्सकों ने पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि पुसिल ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। अगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है