Covid-19 Update

2, 45, 811
मामले (हिमाचल)
2, 29, 746
मरीज ठीक हुए
3880*
मौत
5,565,748
मामले (भारत)
331,807,071
मामले (दुनिया)

हिमाचल: स्कूली छात्र का हुआ ऐसा हाल, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

चार आरोपी छात्रों को स्कूल से किया गया निष्कासित

हिमाचल: स्कूली छात्र का हुआ ऐसा हाल, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

- Advertisement -

दाड़लाघाट। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के धुंधन क्षेत्र में स्कूली छात्रों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो (Viral Video) में निजी स्कूल के कुछ लड़के एक अन्य लड़के को बेरहमी से पीट रहे हैं। स्कूल प्रशासन ने हमला करने वाले सभी छात्रों को स्कूल से निकाल दिया है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, सोलन जिले के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल धुंधन के विद्यार्थियों ने 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले निजी स्कूल के छात्र का रास्ता रोक कर उसके साथ मारपीट की। लड़कों से उस पर लात-घूसे बरसाए व लोहे की रॉड से भी पिटाई की। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ लड़के एक लड़के पर लात-घूंसे बरसा रहे हैं, जबकि एक लड़का उसकी टांगों पर बार-बार रॉड से हमला कर रहा है। बताया जा रहा है कि पानी फेंकने को लेकर लड़कों ने उस लड़के की पिटाई कर दी थी और काफी गाली-गलौज भी किया। फिलहाल, मारपीट के असली कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि, छात्र के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:HPU बनी जंग का अखाड़ा, छात्र संगठनों में खूनी संघर्ष; जमकर चले दराट और तलवारें

बच्चों के आपसी झगड़े का यह वीडियो वायरल होने के बाद 11वीं कक्षा के एक व 12वीं कक्षा के तीन विद्यार्थियों को स्कूल से निकाल दिया गया है। मामले की पष्टि करते हुए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के प्रधानाचार्य सरताज सिंह राठौर ने कहा कि वायरल वीडियो देख उनकी आंखें नम हो गई। उन्होंने बताया कि बुधवार को विद्यालय स्टाफ व प्रबंधन कमेटी के बीच एक बैठक हुई और विद्यार्थियों को निष्कासित करने का निर्णय लिया गया। लड़के ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया था कि वह एक प्राइवेट स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें…  

स्कूल से छुट्टी होने के बाद जब वह स्कूल से घर की तरफ आ रहा था तो कुछ लड़कों ने उसका रास्ता रोका और लोहे की रॉड से टांगों और बाजू में मारा जिससे वह घायल हो गया। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी प्रताप सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है