Covid-19 Update

2,18,693
मामले (हिमाचल)
2,13,338
मरीज ठीक हुए
3,656
मौत
33,697,581
मामले (भारत)
233,301,085
मामले (दुनिया)

घर बैठे देखें टोक्यो ओलंपिक लाइव, जानिए किस-किस चैनल पर मिल रही सुविधा

घर बैठे देखें टोक्यो ओलंपिक लाइव, जानिए किस-किस चैनल पर मिल रही सुविधा

- Advertisement -

नई दिल्ली। खेलों का महाकुंभ यानी टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2021) आज से शुरू होने गया है। हमारे खिलाड़ियों को खेलते और जीतते देखने के लिए आप सभी काफी उत्सुक होंगे। ओलंपिक को ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा और टीवी पर भी टेलीकास्ट किया जाएगा। अगले 17 दिनों में हम दुनिया भर के कई एथलीट को एक-दूसरे के खिलाफ कम्पटीशन लड़ते देखेंगे। गेम्स सुबह 5 बजे IST से शुरू होंगे और दिन भर चलेंगे। सानिया मिर्जा, पीवी सिंधु, अंकिता रैना, सौरभ चौधरी, शरथ कमल जैसे भारतीय एथलीट जापान में देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: टोक्यो ओलंपिक 2020 : तिरंगे के साथ मैरीकॉम और मनप्रीत ने किया भारतीय दल का नेतृत्व

टोक्यो ओलंपिक को आप लाइव स्ट्रीमिंग (Live Streaming) या टेलीविजन के जरिए देख सकते हैं। ओलंपिक का हिंदी में दूरदर्शन नेटवर्क के जरिए सीधा टेलीकास्ट किया जाएगा। इसके अलावा, दर्शक ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी सोनी टेन 1 पर एचडी और एसडी दोनों चैनलों में देख सकते हैं। कमेंट्री अंग्रेजी में होगी। सोनी टेन 2 एचडी और एसडी भी इस कार्यक्रम का सीधा टेलीकास्ट करेंगे और हिंदी में कमेंट्री करेंगे। सोनी, टोकियो ओलंपिक का 5 नेटवर्क चैनलों और 4 भाषाओं में लाइव टेलीकास्ट करेगा। ओलंपिक गेम्स टोक्यो 2020 का लाइव एक्शन सोनी सिक्स, सोनी टेन 1, सोनी टेन 2, सोनी टेन 3 और सोनी टेन 4 चैनलों पर 23 जुलाई से 8 अगस्त 2021 तक चलेगा। इसके अलावा SonyLIV ओलंपिक खेलों की लाइव स्ट्रीमिंग करेगा।

अपने टीवी पर इन चैनलों (Channels) को कैसे देखें, यह जानने के लिए एयरटेल, टाटा स्काई और डिश टीवी के लिए चैनल लिस्टिंग पेज देखें। वहीं, SonyLIV iOS, Android और वेब पर उपलब्ध है और LIV प्रीमियम की कीमत 299 रुपये से शुरू होती है। यह मासिक कीमत है। वहीं, वार्षिक की बात करें तो 999 रुपये प्रति वर्ष देने होंगे। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलावा, राष्ट्रीय प्रसारक प्रसार भारती दूरदर्शन भी टोक्यो ओलंपिक का लाइव टेलीकास्ट और ब्रॉडकास्ट करेगा। लेकिन सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के विपरीत, दूरदर्शन केवल टोक्यो ओलंपिक में भारतीय खेलों का लाइव टेलीकास्ट करेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है