×

पश्चिम बंगाल चुनाव : पीएम मोदी की रैली से पहले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने थामा बीजेपी का दामन

हाल ही में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से हुई थी मिथुन की मुलाकात

पश्चिम बंगाल चुनाव :  पीएम मोदी की रैली से पहले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने थामा बीजेपी का दामन

- Advertisement -

कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Election) में बीजेपी और सत्ताधारी दल टीएमसी (TMC) के बीच कड़ी टक्कर देखी जा रही है। टीएमसी के कई बड़े नेता पार्टी छोड़ पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं तो वहीं बीजेपी बड़ी-बड़ी हस्तियों को भी पार्टी में शामिल कर चुनाव जीतने के लिए सभी समीकरण थामने में जुटी हुई है। इसी बीज आज फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी (Mithun Chakraborty Join BJP) का दामन थाम लिया है। पीएम नरेंद्र मोदी की कोलकाता में होने वाली रैली से पहले उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया।


यह भी पढ़ें: ठियोग की महिला से बोले पीएम मोदीः वहां तो बहुत चढ़ाई- उतराई है, आप कैसे बीमार हो गई

जिस रैली में मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के सदस्य बनेंगे उस रैली में खुद पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी मौजूद रहेंगे। उधर, पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आज कोलकाता में ब्रिगेड मैदान की रैली में शामिल होंगे। आपको बता दें कि इसी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे। कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे। गौरतलब रहे कि मिथुन चक्रवर्ती अकसर वामपंथ के मंच पर दिखते रहते हैं। ऐसे में बीजेपी (BJP) को मिथुन चक्रवर्ती से कितना फायदा होगा यह देखना होगा।

पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Election) के लिए आज पीएम नरेंद्र मोदी की कोलकाता में पहली रैली है। इसलिए आज बंगाल के स्टार मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी ज्वाइन की। दरअसल यह अटकलें काफी पहले से लगाई जा रही थी कि मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी (BJP) ज्वाइन करेंगे। आपको बता दें कि हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती और RSS प्रमुख मोहन भागवत की मुलाकात हुई थी। इसी मीटिंग के मायने भी लगातार तलाशे जा रहे थे, जिस पर आज अंतिम मुहर लगने जा रही है। बताया जा रहा है कि मिथुन को बीजेपी ज्वाइन (BJP Join) करवाने में सबसे बड़े सूत्रधार कैलाश विजयवर्गीय रहे हैं। शनिवार रात को भी कैलाश विजयवर्गीय ने मिथुन से मुलाकात की थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है