Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,587,822
मामले (भारत)
262,656,063
मामले (दुनिया)

हिमाचल: कंबल में बंधा मिला महिला का शव, गायब थी आंखें; पोस्टमार्टम में होगा खुलासा

सोलन जिला के कुनिहार में मिला शव, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल: कंबल में बंधा मिला महिला का शव, गायब थी आंखें; पोस्टमार्टम में होगा खुलासा

- Advertisement -

सोलन। हिमाचल के सोलन जिला में एक महिला का शव (Dead Body) कंबल में लिपटा मिला है। दिल दहला देने वाली बात यह है कि महिला के इस शव से आंखें निकाल ली गई हैं। यह शव सोलन (Solan) जिला के कुनिहार क्षेत्र में कूड़ा फेंकने वाली जगह से नीचे खाई की तरफ फेंका गया है। महिला की मौत कैसे हुई है इसका तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन ऐसी आशंका जाहिर की जा रही है कि महिला का कत्ल (Murder) कर उसे यहां फैंका गया हो। मृतक महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। महिला की उम्र 40 से 45 वर्ष के बीच लग रही है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में टैक्सी चालक की गोली मार की थी हत्या, सहारनपुर से धरा आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार कुनिहार-कुफटू मार्ग के बझोल के नजदीक नाले में कुछ महिलाएं पशु चारा लेने गई थी। इसी बीच उनकी नजर नाले में पड़े एक कंबल पर पड़ी। देखने पर ऐसा लग रहा था कि कंबल में कुछ बंधा हुआ है। उत्सुकता के चलते महिलाओं ने पास जाकर कंबल को खोल कर देखा तो उसमें महिला का शव था। इसकी सूचना स्थानीय पंचायत को दी गई। पंचायत प्रतिनिधियों ने इसकी जानकारी पुलिस थाना कुनिहार को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने स्थानीय लोगों से शव की पहचान करवाई, लेकिन मृतक महिला की कोई शिनाख्त नही हो पाई।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः ऊना में महिला के सोने के कंगन काटते पंजाब की महिला काबू, दो साथी फरार

थाना प्रभारी अंकुश डोगरा के अनुसार मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है। महिला प्रवासी लग रही है। महिला की मौत कैसे हुई इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है। महिला को मौत के घाट उतारने के बाद शव को ठिकाने लगाया गया था या नहीं, ये बात जांच के बाद ही साफ हो पाएगी।

 

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है