Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

Mandi: बड़े भाई ने की थी पिता की हत्या, छोटे ने नानी को उतारा मौत के घाट

Mandi: बड़े भाई ने की थी पिता की हत्या, छोटे ने नानी को उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

मंडी। परिवार के बड़े बेटे के सिर पर अपने पिता की हत्या (Murder) का दाग अभी धुला भी नहीं था कि छोटे भाई ने अपनी नानी को मौत के घाट उतार दिया। घटना मंडी (Mandi) जिला की बल्द्वाड़ा तहसील के बरोट गांव की है। इस गांव के एक युवक ने अपनी उस नानी को मौत के घाट उतार दिया, जिसने मां-बाप का साया छिन जाने के बाद इनकी परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ी। घटना बीती 13 मई रात की है। युवक शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा और 85 वर्षीय नानी से खाना मांगा। खाना समय पर ना मिलने से गुस्साए युवक ने घर पर पड़ी कुल्हाड़ी (axe) से नानी के सिर पर हमला कर दिया। नानी को घायल अवस्था में कमरे में छोड़कर खुद फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: कोरोना महामारी में छात्र हो रहे परेशान, HPU में ABVP ने हेल्पलाइन नंबर जारी करने की उठाई मांग

सुबह जब बाकी घरवालों ने देखा की बुजुर्ग महिला कमरे से नहीं निकली तो अंदर गए। अंदर बुजुर्ग महिला खून से लथपथ घायल अवस्था में पड़ी थी। तुरंत उसे जोनल अस्पताल बिलासपुर (Bilaspur) ले गए जहां कुछ दिनों के उपचार के बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) रेफर कर दिया गया। पिछले कल पीजीआई में बुजुर्ग की मौत हो गई। आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। हटली पुलिस थाना ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। एएसपी (ASP) मंडी पुनीत रघु ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पहले जो मामला दर्ज किया गया था उसमें अब धारा 302 भी शामिल की गई है और आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।


यह भी पढ़ें: Kullu: बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों को क्वारंटाइन सुविधा दे सकेंगे Hotel मालिक

बता दें कि जिस युवक ने यह जघन्य अपराध किया है, उसका बड़ा भाई ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसने अपने पिता को इसलिए मारा, क्योंकि इसे शक था कि इसके पिता ने इसकी मां की हत्या की है। हालांकि यह बात साबित नहीं हो पाई थी, लेकिन युवक पर अपने पिता की हत्या का मुकदमा चल रहा है। वहीं अब छोटे भाई ने अपनी नानी को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि मां की मौत के बाद दोनों की परवरिश नानी ने ही की और आज उसी नानी को एक के हाथों मौत मिली।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है