Covid-19 Update

2,26,859
मामले (हिमाचल)
2,22,190
मरीज ठीक हुए
3,825
मौत
34,555,431
मामले (भारत)
260,661,944
मामले (दुनिया)

हिमाचल: युवक कहा- चाचा की मौत सड़क हादसे में नहीं, PWD विभाग की लापरवाही के चलते हुई है

लोकनिर्माण विभाग परिजनों को दे कोठीगैहरी सड़क हादसे में डेथ क्लेम

हिमाचल: युवक कहा- चाचा की मौत सड़क हादसे में नहीं, PWD विभाग की लापरवाही के चलते हुई है

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले में कार एक्सीडेंट (Car Accident) में हुए व्यक्ति की मौत का आरोप लोक निर्माण विभाग पर लगा है। मृतक के परिजनों ने लोक निर्माण विभाग से मुआवजे की मांग की है। मृतक के भतीजे ने विभाग पर आरोप लगाया है।

जिले के कोठीगैहर गांव के रहने वाले मुकेश शर्मा ने बुधवार को मंडी से जारी एक वीडियो बयान में मुआवजे की मांग की है। उन्होंने अपने चाचा की मौत के लिए सीधे तौर पर लोक निर्माण विभाग को जिम्मेदार ठहराया है। मुकेश शर्मा का कहना है कि 24 अक्तूबर करवाचौथ के दिन सड़क टूटी हुई होने से उनके चाचा की कार खाई में गिरी और उनकी इस हादसे में जान चली गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः कोर्ट ले जाते समय पुलिस की गिरफ्त से फरार हुआ हत्या का आरोपी

मुकेश ने बताया कि रिवालसर रोड़ पर घौड़ से बटाहन तक लगभग 3-4 स्थानों पर सड़क टूटी हुई है, जोकि हादसों को न्योता दे रहीं हैं। लेकिन लोकनिर्माण विभाग के कानों पर तो जैसे जूं तक नहीं रेंग पाई है। उन्होंने कहा कि इस समस्या के बारे में लोग सरकार को बीते लगभग 2 से अढाई वर्षों से अवगत करवा रहे हैं।

जनमंच में भी इस समस्या को उठा चुके है, हिमाचल प्रदेश के 1100 नंबर पर शिकायत भी करते हैं, लेकिन कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने सड़क हादसे और उसमें जान गवां देने वाले मोरध्वज की मौत का कारण लोकनिर्माण विभाग की लचर प्रणाली को बताया है।

उन्होंने बताया कि जिस खाई पर विभाग ने बीते दो वर्षों से डंगा नहीं लगाया, उसी काम को हादसा होने के बाद विभाग ने सप्ताह भर में पूरा कर लिया। उन्होंने मीडिया के माध्यम से सरकार और विभाग से मांग उठाई है कि मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाए।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है