Covid-19 Update

2,27,354
मामले (हिमाचल)
2,22,669
मरीज ठीक हुए
3,833
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
264,096,760
मामले (दुनिया)

हिमाचल: युवा कांग्रेस ने बनाया एक्शन प्लान, विधानसभा में घेराव के लिए तैयार की रणनीति

युवा कांग्रेस ने बीजेपी का घेराव करने की रणनीति की तैयार

हिमाचल: युवा कांग्रेस ने बनाया एक्शन प्लान, विधानसभा में घेराव के लिए तैयार की रणनीति

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल प्रदेश में आगामी शीतकालीन सत्र के दौरान बीजेपी सरकार का घेराव करने के लिए प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा रणनीति बनाई जा रही है। प्रदेशाध्यक्ष निगम भंडारी की अध्यक्षता में हो रही युवा कांग्रेस की बैठक के दौरान ब्लाक कार्यकारिणी के विस्तार से लेकर प्रदेश में वर्तमान परिस्थितियों पर चर्चा की गई। इस दौरान युवा कांग्रेस ने आधारभूत ढांचे की लचर व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला भी बोला।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया ने नोटबंदी और बेरोजगारी पर घेरी बीजेपी सरकार, जमकर बोला हमला

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने कहा कि लोकसभा और विधानसभाओं के उपचुनाव में कांग्रेस को जो जीत मिली है उसमें युवा कांग्रेस ने अहम भूमिका निभाई है। इसी क्रम को वर्ष 2022 में होने वाले प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी युवा कांग्रेस द्वारा जारी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान विधानसभा का घेराव करेगी। प्रदेश सरकार द्वारा स्थानीय बेरोजगारों को दरकिनार कर बाहरी राज्यों के युवाओं को रोजगार देने, सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य ढांचे की लचर व्यवस्था के चलते सरकार को घेरने की रणनीति बनाई जा रही है। युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप जड़ा कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है। जबकि प्रदेश सरकार के इसी भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने की जिम्मेदारी युवा कांग्रेस द्वारा बखूबी निभाई जाएगी।

 

 

बता दें कि युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित की जाने वाली मासिक प्रदेश कार्यकारिणी बैठक का आयोजन इस बार ऊना में किया गया। ऊना जिला मुख्यालय में शनिवार को हुई प्रदेश युवा कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक के दौरान युवा कांग्रेस के आगामी एक्शन प्लान को लेकर चर्चा की गई। इसके अलावा बीते उपचुनाव को लेकर भी युवा कांग्रेस द्वारा विचार मंथन किया गया। वहीं, आने वाले 3 महीने तक युवा कांग्रेस की तमाम गतिविधियों और क्रियाकलापों को लेकर भी कार्य योजना पर विचार विमर्श किया गया।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है