Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

इस जिला में भरे जाएंगे अंशकालिक कार्यकर्ता के पद, सादे कागज पर करें आवेदन

आवेदन की अंतिम तिथि 31 जुलाई , आयु सीमा 18 से 45 वर्ष

इस जिला में भरे जाएंगे अंशकालिक कार्यकर्ता के पद, सादे कागज पर करें आवेदन

- Advertisement -

शिमला। जिला शिमला में जॉब ( Job)की तलाश करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। शिमला ग्रामीण के अधीनस्थ पटवार वृतों में अंशकालिक कार्यकर्ता ( Part time worker) के 8 पद भरे जाने प्रस्तावित है, जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 जुलाई 2021 को निर्धारित की गई है। एसडीएम शिमला ग्रामीण ने कहा कि अंशकालिक कार्यकर्ता की नियुक्ति पटवार वृत के अनुसार की जाएगी। पदों के लिए इच्छुक उम्मीवार अपने बायो डाटा सादे कागज पर निर्धारित समयावधि में स्वयं तथा डाक माध्यम से संबंधित तहसील तथा उपतहसील कार्यालय में प्रस्तुत कर सकते हैं। उम्मीदवार अपने योग्यता, स्थाई निवासी, जन्म तिथि व अन्य प्रमाण पत्र सहित स्वयं सत्यापित करके आवेदन पत्र के साथ शामिल किया जाए। पदों को भरने के लिए दसवीं पास व हिमाचल प्रदेष की रुढ़ियों, जातियों, रितियों तथा बोली का ज्ञान होना अनिवार्य है तथा आयु सीमा 18 से 45 वर्ष निर्धारित की गई है। मासिक मानदेय 4100 रुपये देय होगा। ये पद तहसील सुन्नी के घैणी तथा सुन्नी, तहसील शिमला ग्रामीण के ब्यौलिया, ढली, गनेवग, टूटू तथा पनेश उप-तहसील जुन्गा के कोटी तथा उप-तहसील धामी के पाहल पटवार वृत में भरे जाने हैं। उन्होंने बताया कि इन पदों को भरने हेतू पटवार वृत्त से संबंधित पंचायत के स्थाई निवासी को प्राथमिकता दी जाएगी।अधिक जानकारी के लिए एसडीएम शिमला ग्रामीण, तहसील शिमला ग्रामीण, तहसील सुन्नी, उप तहसील जुन्गा, उप तहसील जलोग व उप तहसील धामी के कार्यालय में सम्पर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  डाक विभाग में नौकरी के इच्छुक जल्द करें आवेदन, आईटीआई में 13 को सजेगा रोजगार मेला

शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के उप तहसील धामी व उप तहसील जलोग कार्यालय में अंशकालिक सफाई कर्मचारी का एक-एक पद भरा जाना प्रस्तावित है । इन पदों के लिए आवेदन पत्र 31 जुलाई 2021 तक आमंत्रित किए जा रहे है । अंशकालिक सफाई कर्मचारी की नियुक्ति में उप तहसील धामी व जलोग के स्थाई निवासी को प्राथमिकता दी जाएगी । इच्छुक उम्मीदवार अपने दस्तावेज सहित सादे कागज पर निर्धारित अवधि में उप मंडलाधिकारी कार्यालय शिमला ग्रामीण में प्रस्तुत कर सकते है सफाई कर्मचारी पदों के लिए योग्यता प्राइमरी पास होना अनिवार्य है तथा आयु सीमा 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए और वेतन सरकार द्वारा निर्धारित दरों के अनुसार होगा । अधिक जानकारी के लिए आवेदक एसडीएम कार्यालय शिमला ग्रामीण व उप तहसील धामी व उप तहसील जलोग के कार्यालय में सम्पर्क कर सकते है ।


 

ग्रेट हिमालयन नेशनल पार्क वृत्त शमशी में वन रक्षकों की भर्ती

कुल्लूः  मुख्य अरण्यपाल ग्रेट हिमालयन नेशनल पार्क शमशी में वन विभाग हिमाचल प्रदेश के ग्रेट हिमालय नेशनल पार्क वृत्त शमशी में वन रक्षकों की अनुबंध आधार पर भर्ती की जाएगी।उन्होंने बताया कि उपरोक्त भर्ती के लिए शारीरिक मापदंड एवं लिखित परीक्षा एवं मूल्यांकन परीक्षा की विस्तृत जानकारी पूर्ण विज्ञापन एवं आवेदन पत्र सहित ीचवितमेजण्दपबण्पद पर उपलब्ध है। वन रक्षकों की अनुबंध आधार पर भर्ती के लिए आवेदन केवल ऑनलाईन ही मान्य होंगे। आवेदन के लिए अंतिम तिथि 19 अगस्त निर्धारित की गई है।उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश सरकार बिना कारण बताए व बिना शर्त इस चयन प्रक्रिया को समाप्त करने  तथा पदों की संख्या में बदलाव करने का अधिकार रखती है। पदों की संख्या सरकार के निर्देशानुसार बढ़ाई या घटाई भी जा सकती है

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है