Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

Breaking : हिमाचल में सुबह-सवेरे पति-पत्नी सहित कोरोना के 9 Positive मामले, सभी की ट्रैवल हिस्ट्री

Breaking : हिमाचल में सुबह-सवेरे पति-पत्नी सहित कोरोना के 9 Positive मामले, सभी की ट्रैवल हिस्ट्री

- Advertisement -

हमीरपुर/कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार सुबह कोरोना के 9 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं इनमें 5 हमीरपुर व 4 कांगड़ा से हैं। हमीरपुर में जो 5 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें 34 साल का बकार्टी निवासी जो स्थानीय स्कूल में इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन था, अहमदाबाद से लौटे महल निवासी पति-पत्नी जो डिग्री कॉलेज नादौन में इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन थे। इसके अलावा मुंबई से लौटी गगल नादौन की 32 साल की महिला जो नादौन के एक होटल में इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन थी और कोटा राजस्थान ये लौटा 57 वर्ष के टौणी देवी निवासी है। यह व्यक्ति ललियार स्कूल में इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन था। डीसी हमीरपुर हरिकेश मीणा ने सभी मामलों की पुष्टि की है। इन सभी के सैंपल 26 मई को एकत्र किए गए थे। उन्हें डीसीसी में स्थानांतरित किया जा रहा है तथा प्राथमिक संपर्कों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Corona Update: हिमाचल में आज आठ नए मामले, 7 मरीज हुए ठीक

 

जिला कांगड़ा में जो 4 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं इनमें संघोल की 42 साल की महिला, गदरन से 33 वर्ष का पुरुष ,थुरल से 27 साल का युवक शामिल है, ये सभी ठाणे से हिमाचल आए थे और परौर में इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन थे। इसके अलावा एक 75 साल का बुजुर्ग 75 साल भी कोरोना संक्रमित है, जो 4 दिन पहले दिल्ली से आया था। इस व्यक्ति डायलिसिस पर है। बुजुर्ग मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित किया जा रहा है। डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने मामलों की पुष्टि की है।

हिमाचल में 290 पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

इसके साथ ही हिमाचल में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 290 पहुंच गया है और 208 मामले एक्टिव हैं। कांगड़ा जिला में नए मामले आने के बाद कुल मामले 73 हो गए हैं, वहीं एक्टिव केस 52 हैं। यहां अभी तक 20 लोग ठीक हुए हैं और एक की मौत हुई है। जिला हमीरपुर की बात करें तो यहां कुल मामले 98 हैं व एक्टिव केस 88 हो गए हैं। 9 लोग ठीक हुए हैं वहीं एक की मृत्यु हुई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है