Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

आमिर ने तोड़ा 15 साल पुराना रिश्ता तो एंजेलिना 15 साल छोटे सिंगर वीकेंड को कर रहीं डेट?

एंजेलिना और वीकेंड के रेस्टोरेंट में किया गया स्पॉट

आमिर ने तोड़ा 15 साल पुराना रिश्ता तो एंजेलिना 15 साल छोटे सिंगर वीकेंड को कर रहीं डेट?

- Advertisement -

बीते रोज मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के बीच तलाक की खबर ने सुर्खियां बटोरीं। दोनों ने 15 साल पुराने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर खत्म करने का ऐलान किया तो वहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Hollywood Actress Angelina Jolie) भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों खासी सुर्खियां बटोर रही हैं। आपको बता दें कि हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट का तलाक हो चुका है। अब सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि एंजेलिना इन दिनों अपने से 15 साल छोटे सिंगर दि वीकेंड (Singer Weeknd) को डेट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:  आमिर खान और किरण राव लेने वाले हैं तलाक, 15 साल चला रिश्ता

आपको बता दें एंजेलिना जोली 46 साल की हैं और सिंगर दि वीकेंड 31 साल के हैं। दोनों को हाल ही में दोनों को एक रेस्टोरेंट में एक साथ डिनर करते देखा गया। दोनों के स्पॉट होने के बाद से चर्चाओं को एक बार फिर से हवा मिल गई। वैसे मशहूर अभिनेता ब्रैड पिट (Actor Brad Pitt) और एंजेलिना जोली की जोड़ी के लाखों लोग दीवाने थे। दोनों के अलग होने से इनके फैन्स को काफी झटका भी लगा था पर अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। उधर, अभ एंजेलिना को लॉस एंजलिस में सिंगर द वीकेंड के साथ डिनर करते स्पॉट किया गया। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों डिनर डेट पर थे। दोनों को जिस रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे उसका नाम Giorgio Baldi है।


हालांकि इटैलियन रेस्टोरेंट (Italian Restaurant) में दोनों ने घंटों का समय बिताया, लेकिन दोनों ही अलग-अलग बाहर निकले। गौरतलब हो कि सिंगर दि वीकेंड हॉलीवुड में अपना करियर बनाने की कोशिश भी कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार दोनों अपनी इस मुलाकात को छिपाने की कोशिश नहीं कर रहे थे। द वीकेंड (The Weeknd) मूवी बिजनेस में जाने की कोशिश में हैं। उनके पास एक नई HBO की सीरीज भी है, जिसमें वह एक्टिंग करते नजर आएंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है