Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

आमिर खान और किरण राव लेने वाले हैं तलाक, 15 साल चला रिश्ता

तलाक की खबर के साथ एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया

आमिर खान और किरण राव लेने वाले हैं तलाक, 15 साल चला रिश्ता

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव के फैंस का दिल टूटने वाला है। ये जोड़ी अब अलग होने वाली है। जी हां, सही सुना आपने आमिर और किरण (Aamir Khan and Kiran Rao) ने तलाक लेने का ऐलान किया है। आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक (Divorce) की खबर को शेयर करते हुए एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है। आमिर और किरण के तलाक की खबर हर किसी के लिए शॉकिंग है। आमिर और किरण ने 15 साल पहले शादी की थी। उन्होंने कहा है कि हमारे कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे इसके अलावा हम बच्चे का पालन पोषण भी साथ मिलकर करेंगे।

यह भी पढ़ें: यामी गौतम को ईडी ने भेजा समन, अकाउंट में बिना जानकारी विदेशी पैसों के लेनदेन का शक

आमिर खान और किरण राव ने अपने स्टेटमेंट में लिखा, “इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और खुशी को शेयर किया है। हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक अलग होने के प्लान को शुरू किया था। अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं। हम दोनों अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह शेयर करेंगे। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम दिल से परवाह करते हैं। हमारे रिश्ते में निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतना सुरक्षित महसूस नहीं करते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे। धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर।”


यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15 में नजर आ सकती हैं प्रिया बनर्जी, वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स के लिए मशहूर

किरण से आमिर खान की पहली मुलाकात फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी जब वो एक असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। आमिर ने पहली मुलाकात (First Meeting) के बारे में बताया था कि एक दिन किरण का फोन आया और उससे 30 मिनट बात की। किरण से हुई बातचीत के बाद जाने क्यों वो खुशी के मारे उछल गए थे। वो अपने अंदर आई खुशी को महसूस कर रहे थे। आमिर ने बताया था कि उस फोन कॉल के बाद उन्होंने किरण को डेट करना शुरू किया था। 1-2 साल तक उन्होंने एक-दूसरे को डेट किया और ये साथ भी रहे। कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली। अब 15 साल बाद दोनों अलग हो रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है