Covid-19 Update

2,26,859
मामले (हिमाचल)
2,22,190
मरीज ठीक हुए
3,825
मौत
34,555,431
मामले (भारत)
260,661,944
मामले (दुनिया)

क्या तीसरी बार शादी करने के लिए तैयार हैं आमिर! बॉलीवुड में क्या चल रही है खुसर-फुसर ,जानें

किरण राव से तलाक के बाद सना फातिमा शेख के साथ संबंध होने की चर्चा

क्या तीसरी बार शादी करने के लिए तैयार हैं आमिर! बॉलीवुड में क्या चल रही है खुसर-फुसर ,जानें

- Advertisement -

मुबंई। बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की। अब सबकी नजरें कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर टिकी हुई हैं, जो दिसंबर के दूसरे हफ्ते में होगी। इधर, खबर सामने आ रही है कि सुपरस्टार आमिर खान भी तीसरी शादी करने वाले हैं। मालूम हो कि कुछ महीने पहले आमिर खान ने अचानक अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया था। उस दौरान दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि अब हम दोनों पति पत्नी नहीं हैं बल्कि हम को-पैरेंट्स और एक-दूसरे के परिवार के तौर पर होंगे। आमिर खान और किरण राव के इस स्टेटमेंट ने लोगों को हैरानी में डाल दिया था।

यह भी पढ़ें: डिंपल गर्ल चार साल बाद पर्दे पर कर रही है वापसी, एक बार फिर कश्मीरी महिला की भूमिका में आएंगी नजर

उसके बाद से ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था कि आमिर खान तीसरी शादी की प्लानिंग में है। दावे किए जाने लगे कि सुपरस्टार जल्दी ही तीसरी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि आमिर खान शादी का एलान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद करेंगे। ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। इसी वजह से माना जा रहा है कि आमिर अगले साल अप्रैल में अपनी शादी की जानकारी फैंस को दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा 46 की उम्र में बनी जुड़वां बच्चों की मां, बताया क्या रखा है नाम

बॉलीवुड में चल रही खुसर-फुसर की मानें तो आमिर खान अपनी किसी को-स्टार फातिमा सना शेख के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। सना आमिर के किरण राव से तलाक के बाद ट्रोल हुई थीं। फातिमा आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आई थीं। ऐसी अफवाह उड़ी थी कि आमिर खान और फातिमा सना शेख रिश्ते में हैं। हालांकि, धीरे-धीरे ये अफवाह शांत हो गई। बता दें कि आमिर खान अब तक दो शादियां कर चुके हैं। अभिनेता ने पहली शादी साल 1987 में रीना दत्ता के साथ की थी। दोनों ने साल 2002 में तलाक ले लिया था। इसके बाद आमिर खान ने किरण राव का हाथ थामा, लेकिन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। आमिर खान के तीन बच्चे हैं जिनका नाम इरा खान, जुनैद खान और आजाद राव खान है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है