हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

0

INC

0

अन्य

0

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

केजरीवाल बोलेः सीएम जयराम ठाकुर को मेरी नकल तक करने नहीं आती

चंबी रैली में आप संयोजक ने बीजेपी और कांग्रेस पार्टी को दिखाया आइना

केजरीवाल बोलेः  सीएम जयराम ठाकुर को मेरी नकल तक करने नहीं आती

- Advertisement -

शाहपुर। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज जिला कांगड़ा के चंबी में रैली (Chambi Rally) के दौरान सीएम जयराम को निशान पर रखा। उन्होंने यहां तक कह डाला कि हिमाचल के सीएम मेरी नकल कर रहे हैं, लेकिन इनको नकल भी नहीं करनी आती। दिल्ली के सीएम ने कहा कि अब हिमाचल में ‘लूट की राजनीति’ नहीं, केजरीवाल की ‘काम की राजनीति होगी कांगड़ा ने किया तय, इस बार बदलाव होगा। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने 30 वर्ष और BJP ने 17 साल राज किया। आज ये दोनों पार्टियां उन्हें गाली दे रही हैं।
हिमाचल को मैंने थोड़ी लूटा है, तो इन्हीं दोनों पार्टियों ने लूटा है।

में कांग्रेस और बीजेपी (BJP) को बातों ही बातों में बहुत ही बड़ी चुनौती दे डाली है। केजरीवाल ने कहा कि हिमाचल (Himachal) में कांग्रेस (Congress) ने 30 साल और बीजेपी ने 17 साल राज किया हैं, लेकिन मेरे हिमाचल में आते ही दोनों पार्टियों के नेता कह रहे हैं कि यह केजरीवाल आ गया, वो केजरीवाल आ गया। हिमाचल और गुजरात (Gujrat) में जून में ही चुनाव करवाने की तैयारी हो रही है, इसलिए जनता डरे नहीं, वह तैयार हो जाइए।

यह भी पढ़ें: जेपी नड्डा बोले: कार्यकर्ताओं के सम्मान से निकलेगा बीजेपी की जीत का रास्ता

 

 

दिल्ली में प्राइवेट स्कूलों की गुंडागर्दी खत्म

केजरीवाल ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) से पूछा कि हिमाचल के स्कूलों का क्या है। दिल्ली के सरकारी स्कूल प्राइवेट स्कूलों से कम नहीं है। दिल्ली स्कूल (Delhi School) हिमाचल के स्कूलों जैसे ही थे, लेकिन आप की सरकार (AAP Government) के आते ही जो बदलाव हुए हैं आज उन्हें आप खुद दिल्ली के स्कूलों में आकर देखें। इस साल दिल्ली के सरकारी स्कूलों के बोर्ड के नतीजे 99.7 फीसदी रहे हैं। दिल्ली में 4 लाख बच्चों ने प्राइवेट स्कूल से नाम कटवा कर सरकारी स्कूल में दाखिले करवाए हैं। ऐसा यह आम आदमी पार्टी ही कर सकती है। दिल्ली में प्राइवेट स्कूल वालों ने गुंडागर्दी फैलाई थी। आज 7 साल हो गए फीस (Fee) नहीं बढ़ा पाए है।

 

जयराम ने कहा..चुनाव के बाद सब बंद कर दूंगा

दिल्ली के सरकारी अस्पतालों (Delhi Government Hospitals) में आज सभी टेस्ट फ्री हैं और दवाइयां भी फ्री हैं। दिल्ली में घुसखोरी बिल्कुल खत्म है। पंजाब (Punjab) में भगवंत मान सरकार ने भ्रष्टाचार खत्म कर दिया है। हिमाचल में जयराम ठाकुर ने किसी को भी एक भी नौकरी (Job) नहीं दी है। मैंने 5 साल में 12 लाख नौकरियों दी हैं और आगे 20 लाख नौकरियां और भी दूंगा। हिमाचल में बिजली 125 यूनिट फ्री की है, लेकिन पीएम मोदी (Modi) ने फोन किया कि अब बिजली फ्री मत करना। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि चुनाव (Election) होने दो, सब बंद कर दूंगा। हिमाचल के सीएम मेरी नकल कर रहे हैं, लेकिन इनको नकल भी नहीं करनी आती।

 

बीजेपी और कांग्रेस में घुट रहे अच्छे लोग

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों में अच्छे लोग घुट कर रह गए हैं। मैं उन सभी लोगों से अपील करता हूं कि वे इन दोनों पार्टियों को छोड़ दें और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में आ जाएं। केजरीवाल ने हिमाचल की जनता से कहा कि मुझे पांच साल दे दो, फिर दोबारा मांगने नहीं आएंगे। अच्छा लगा तो फिर से रिपीट कर देना, नहीं तो बदल देना। हिमाचल में 5 साल में ऐसे काम करके बताऊंगा कि आम आदमी पार्टी के चर्चा पूरे देश में होंगे।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है