Covid-19 Update

2,86,905
मामले (हिमाचल)
2,81,942
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,568,884
मामले (भारत)
557,704,858
मामले (दुनिया)

पिता मुकेश की जीत के लिए बेटी ने संभाली चुनावी कमान, कड़ी धूप में जुटाई भीड़

सम्मेलन में मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी सरकार पर किए ताबतोड़ प्रहार

पिता मुकेश की जीत के लिए बेटी ने संभाली चुनावी कमान, कड़ी धूप में जुटाई भीड़

- Advertisement -

ऊना। विधानसभा चुनाव की आहट नजदीक आते-आते एक तरफ जहां हर नेता चुनावी मैदान में कूद पड़ा है, वहीं अब नेताओं के परिवार भी पूरी तरह से सक्रिय होना शुरू हो गए हैं। बेशक हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव को अभी कुछ समय बाकी है, लेकिन नेता जनता से संपर्क का कोई भी मौका हाथ से जाने देना नहीं चाहते हैं। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) के बेटी आस्था अग्निहोत्री ने अपने पिता के चुनाव के प्रचार की कमान पूरी तरह से अपने हाथों में संभाल ली है।

यह भी पढ़ें:राष्ट्रपति चुनाव : विपक्षी दलों की सक्रियता के बीच एक बार फिर चौंकाने की तैयारी में बीजेपी

बता दें कि मुकेश अग्निहोत्री की बेटी आस्था अग्निहोत्री पिछले कई दिनों से लगातार अपने पिता के चुनावी क्षेत्र हरोली में सक्रिय हो चुकी है। इसी कड़ी के तहत रविवार को आस्था अग्निहोत्री ने हरोली विधानसभा क्षेत्र के घालुवाल में हरोली मिलन सम्मेलन का आयोजन कर हजारों की भीड़ इकट्ठा करने का काम किया है। आस्था अग्निहोत्री द्वारा घालुवाल में आयोजित हरोली मिलन सम्मेलन कांग्रेस के लिए किसी संजीवनी से कम नहीं माना जा सकता क्योंकि रिकॉर्ड तोड़ गर्मी में भी जिस तरह से हजारों की भीड़ जुटाई गई वो किसी शक्ति प्रदर्शन से कम नहीं थी।

हरोली मिलन सम्मेलन के दौरान आस्था अग्निहोत्री (Aastha Agnihotri) मंच से जनता को संबोधित करते हुए भावुक भी हो गई। आस्था ने कहा कि पूरे प्रदेश में हरोली विधानसभा क्षेत्र एकमात्र ऐसा क्षेत्र है जहां कांग्रेस चट्टान की तरह मजबूत है। आस्था ने कहा कि हरोली की जनता ने जो विश्वास उनके पिता पर लगातार चार बार विधायक बना कर दिखाया उसी विश्वास पर खरा उतरने के लिए उनके माता और पिता ने अपना सर्वस्व हरोली पर त्याग कर दिया।

वहीं, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने अपनी बेटी को इस कार्यक्रम के सफल आयोजन की बधाई दी। साथ ही मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश में सत्तासीन बीजेपी (BJP) सरकार पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरी तरह से फेल हुई है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी ने लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मौजूदा सियासी हालत पर बोलते हुए कहा कि नेता फैक्ट्रियों या खेतों में नहीं बनते हैं बल्कि नेता जनता की बदौलत ही बनते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय में जनता ने सीएम पद तक के दावेदारों को भी नकारते हुए हरा दिया है, इसलिए जनता सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार उसी की बनेगी जिसके पास 40 विधायक होंगे और सीएम वो बनेगा जो अपने विधानसभा क्षेत्र से जीतकर विधानसभा में पहुंचेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है