Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,131,822
मामले (भारत)
525,904,563
मामले (दुनिया)

MLA होशियार सिंह पर बरसे कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर, कहा-सियार कभी शेर नहीं बन सकता

होशियार सिंह की जूते मारने की बात पर किया पलटवार, बोले- विधायक को नहीं जंचती मवाली भाषा

MLA होशियार सिंह पर बरसे कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर, कहा-सियार कभी शेर नहीं बन सकता

- Advertisement -

ऊना। कांगड़ा (Kangra) जिला के देहरा के विधायक होशियार सिंह (Dehra MLA Hoshiyar Singh) की जूते मारने की बात पर मंगलवार को कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने पलटवार किया। उन्होंने देहरा के विधायक होशियार सिंह द्वारा उनके खिलाफ की गई टिप्पणी को अभद्र करार दिया और कड़े शब्दों में निंदा की। कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि एक विधायक (MLA) को गुंडे मवाली की भाषा का प्रयोग करना शोभा नहीं देता। कृषि मंत्री ने यहां तक कह डाला कि सियार कभी शेर नहीं बन सकता, क्योंकि शेर का अपना स्वभाव होता है। उन्होंने आरोप जड़ा की देहरा के विधायक इससे पहले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ बीजेपी के अन्य विधायकों और मंत्रियों के खिलाफ भी अभद्र भाषा का प्रयोग कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें:बड़ा खुलासा: हिमाचल में बीजेपी विधायकों-मंत्रियों के कटेंगे टिकट, इन्हें मिलेगा मौका

देहरा के विधायक होशियार सिंह द्वारा पहली मई को मार्केटिंग यार्ड के लोकार्पण के समय कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर (Agriculture Minister Virendra Kanwar) के खिलाफ की गई टिप्पणी पर कृषि मंत्री ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मार्केटिंग यार्ड के लोकार्पण के समय जिस तरह की अभद्र टिप्पणियां विधायक ने की है और जो आरोप विधायक ने उनके और विभाग के खिलाफ जड़े हैंए वह एक विधायक को कतई शोभा नहीं देते। उन्होंने कहा कि एक चुना हुआ प्रतिनिधि अन्य चुने हुए प्रतिनिधियों के खिलाफ जिस प्रकार निम्न स्तर की भाषा का प्रयोग कर रहा है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। कृषि मंत्री ने कहा कि इतना ही नहीं विधायक उनके विभागों के अधिकारियों के साथ भी समय-समय पर कार्यालयों में अभद्र व्यवहार करते रहे हैं। कृषि मंत्री ने कहा कि होशियार सिंह कभी असली शेर नहीं बन सकते, क्योंकि सियार कभी सिंह नहीं बन सकता। उन्होंने कहा कि सियार की अपनी कुछ आदतें होती हैं और विधायक ने अपनी उन्हीं आदतों से मजबूर होकर इस प्रकार की घटिया टिप्पणियां की हैं। कृषि मंत्री ने कहा कि चुने हुए प्रतिनिधियों के खिलाफ इस तरह की भाषा सहन नहीं की जाएगी।

बता दें कि देहरा के विधायक होशियार सिंह गुलेर सब्जी मंडी के उद्धघाटन अवसर पर कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर और उनके कार्यकर्ताओं पर जमकर बरसे थे। विधायक ने यहां तक कह दिया था कि जो मंत्री चुने हुए विधायक की बात ना सुने ऐसे मंत्री और कार्यकर्ताओं को शर्म आनी चाहिए। इतना ही नहीं विधायक होशियार सिंह ने कहा था कि ऐसे मंत्री और कार्यकर्ताओं को जूते मारने चाहिए। उनकी इसी बात पर आज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने पलटवार किया।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है