Covid-19 Update

2, 84, 952
मामले (हिमाचल)
2, 80, 739
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,236,943
मामले (दुनिया)

आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर संग शादी की फोटो, शादी में सात नहीं बल्कि लिए सिर्फ 4 फेरे

आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं

आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर संग शादी की फोटो, शादी में सात नहीं बल्कि लिए सिर्फ 4 फेरे

- Advertisement -

मुंबई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के आधिकारिक तौर पर मिसेज और मिस्टर कपूर बनने के कुछ ही समय बाद आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। अपने इंस्टाग्राम पर आलिया ने रणबीर के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की। दिलचस्प बात यह है कि उनके भाई राहुल भट्ट ने खुलासा किया है कि आलिया और रणबीर ने परंपरा के अनुसार केवल चार फेरे लिए, सात नहीं, एक पंडित की उपस्थिति में, जो सालों से कपूर परिवार के साथ हैं। राहुल भट्ट ने बताया, ‘उन्होंने (पंडित ने) प्रत्येक फेरे के महत्व को समझाया। एक होता है धर्म के लिए, एक होता है संतान के लिए, इसलिए यह सच में काफी इंट्ररस्टिंग था। हम ऐसी फैमिली से आते हैं जहां काफी धर्मों के लोग हैं, ऐसे में मुझे ये सब पहले से नहीं पता था। तो मेरे लिए ये काफी आकर्षक था। आलिया और रणबीर ने सात नहीं बल्कि 4 फेरे ही लिए हैं।

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी की रस्में हुई शुरू,सेलीब्रेशन के लिए पहुंचने लगे मेहमान

सबसे पहले आलिया के सोशल मीडिया पर अपने स्पेशल डे की तस्वीरें शेयर कीं, जो इंटरनेट पर छा गईं। एक दूसरे में खोए हुए, और इंटेंस किस के साथ दोनों की फोटोज ने बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को खुश कर दिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर हमारी पसंदीदा जगह पर- जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं- हमने वहीं शादी कर ली।”

उन्होंने आगे कहा, “हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.. यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़ों से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। लव.. रणबीर और आलिया।”

तस्वीरों में, स्टार जोड़ी को क्रीम रंग के वेडिंग आउटफिट पहने देखा जा सकता है, जो डूबते मुंबई के सूरज की सुनहरी छटा में सराबोर है।रणबीर और आलिया ने 2018 में ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर डेटिंग शुरू की और उसी साल सोनम कपूर के शादी के रिसेप्शन में एक जोड़े के रूप में देखे गये। शादी के बाद, रणबीर की चचेरी बहन करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बच्चे जेह की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। गुलाबी रंग के मैचिंग शेड्स में सजे मां-बेटे की जोड़ी को हंसते हुए देखा जा सकता है।

13 अप्रैल को दोनों की शादी की मेहंदी की रस्म हुई। जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए।13 अप्रैल को मेहंदी की रस्म में शामिल होने के लिए आईं नीतू कपूर से बार-बार पूछने के बाद ही उन्होंने शादी की तारीख रिवील की थी।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को जल्द ही ब्रह्मास्त्र फिल्म में देखा जा सकेगा। लगभग चार साल बाद रणबीर कपूर की यह पहली रिलीज होगी जबकि आलिया भट्ट की आखिरी रिलीज फिल्म ‘आरआरआर’ है। उससे पहले वह संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आई थीं, और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद भी किया गया था।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है