Covid-19 Update

2,63,914
मामले (हिमाचल)
2, 48, 802
मरीज ठीक हुए
3944*
मौत
40,085,116
मामले (भारत)
360,446,358
मामले (दुनिया)

अमीषा पटेल ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, शर्ट के बटन खोल ढाया गदर

अमीषा पटेल की तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अमीषा पटेल ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, शर्ट के बटन खोल ढाया गदर

- Advertisement -

बॉलीवुड सितारे अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों फिल्म कहो ना प्यार है से अपने करियर की सुपरहिट शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। दरअसल, अमीषा पटेल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक हॉट लुक में एक फोटो शेयर किया है। फोटो देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

यह भी पढ़ें-एक्ट्रेस सारा अली खान एक बार फिर सुर्खियों में, अब यह है वजह

बता दें कि अमीषा पटेल अपनी मशहूर फिल्म गदर के सीक्वल को लेकर चर्चा में हैं। अमीषा पटेल ने अपने अभिनय से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है। इसके अलावा लोग उनकी बोल्डनेस देख होश खो बैठते हैं। अब एक बार फिर से अमीषा सुर्खियों में हैं। अमीषा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो में अमीषा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार की दी हैं। फोटो में वह शर्ट के बटन खोल बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। अमीषा ने रेड शर्ट के साथ व्हाइट ब्रालेट (White Bralette) पहनी हुई है, जिसमें वह मेकअप, ओपन हेयर और चशमे के साथ परफेक्ट फिगर दिखा रही हैं। फोटो के बैकग्राउंड में पानी और हरियाली भी नजर आ रही है। फोटो देखने के बाद ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि अभिनेत्री की उम्र 45 साल है।

फोटो शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा है गोवा को मिस कर रही हूं। अमीषा के इस लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फोटो को अब तक 17,842 लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, फोटो पर बहुत सारे लोग कॉमेंट्स कर रहे हैं। फोटो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा क्या आपने अमीषा के बारे में सुना है? बॉलीवुड के महानायकों में से एक। मैंने लगभग 20 साल पहले की उनकी एक फिल्म देखी। जबकि, एक अन्य यूजर ने लिखा मैम आप अपनी रील्स भी पोस्ट करें।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है