हिमाचलः विवादों में आई Gadar-2, मकान मालिक ने थमा दिया 56 लाख का बिल

हिमाचलः विवादों में आई Gadar-2, मकान मालिक ने थमा दिया 56 लाख का बिल

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/ कागड़ा। हिमाचल प्रदेश के पालमपुर( Palampur) में बॉलीवुड स्टार सन्नी दओल व अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2  ( Gadar-2) की शूटिंग हुई है। लेकिन ये फिल्म शुरू होते ही विवादों में आ गई है। दरअसल पालमपुर के पास जिस मकान में शूटिंग की गई थी कि उसके मालिक के फिल्म के मेकर्स( film makers) पर पैसे का देने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्होंने एसपी व डीसी को शिकायत भी सौंपी है। डीसी कांगड़ा डॉ. निपुण जिंदल के अनुसार मामला उनके संज्ञान में आया है और पुलिस इस संबंध में जांच करेगी।


फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग पिछले करीब 10 दिनों से हिमाचल के पालमपुर के पास स्थित भलेड गांव में चल रही है। जिस मकान में ये शूटिंग की जा रही है, उसके मालिक ने फिल्म के मेकर्स पर पैसे ना देने का आरोप लगाया है। मालिक का आरोप है कि जितना पैसा कंपनी द्वारा शूटिंग के बाद दिया जाना था उसे देने से अब वे लोग इन्कार कर रहे हैं। यही नहीं मकान मालिक का यह भी दावा है कि ‘फिल्म की शूटिंग के लिए मात्र 3 कमरे और एक हॉल के इस्तेमाल के लिए बात हुई थी और उसका किराया 11 हजार प्रतिदिन तय हुआ था। लेकिन, अब मेकर्स ने फिल्म के लिए पूरा घर ही बिजी कर लिया। इतना ही नहीं मकान के अलावा साथ लगती 2 कनाल जमीन व बड़े भाई के घर को भी शूटिंग के लिये यूज किया गया है। इसके बाद मकान मालिक ने 56 लाख रुपये का ​पूरा बिल बना कर मेकर्स को दिया। जिसको लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है। जब मेकर्स ने पैसे देने के इनकार किया तो अब मामला पुलिस तक पहुंच गया।

सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर लौटने की तैयारी कर रही हैं। साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ को दर्शकों का काफी प्यार मिला। फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया। 20 साल के बाद एक बार फिर से गदर के सीक्वल के साथ लोगों को फिल्म में इनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म ने भी एक नया इतिहास रचा था।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है