Covid-19 Update

2,18,693
मामले (हिमाचल)
2,13,338
मरीज ठीक हुए
3,656
मौत
33,697,581
मामले (भारत)
233,301,085
मामले (दुनिया)

बिहार में चुनाव प्रचार करने गईं अमीषा पटेल वापस लौटीं; LJP कैंडिडेट पर आरोप- मेरा रेप हो सकता था

अमीषा पटेल ने डॉ. चंद्रा को झूठा, ब्‍लैकमेलर व गंदा इंसान करार दिया

बिहार में चुनाव प्रचार करने गईं अमीषा पटेल वापस लौटीं; LJP कैंडिडेट पर आरोप- मेरा रेप हो सकता था

- Advertisement -

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के दौरान बॉलीवुड सितारों को प्रचार के लिए बुलाना नई बात नहीं है। कई बार इनके साथ विवाद की स्थिति भी बन जाती है। ऐसी ही एक घटना सामने आई है। दरअसल, बुधवार सुबह से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) का एक ऑडियो वायरल हो रहा था, जिसमें उन्होंने बिहार की ओबरा विधानसभा सीट से LJP उम्मीदवार डॉ. प्रकाश चंद्रा पर ब्लैकमेल और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। ऑडियो में वो ये भी कही सुनी गई थीं कि उन्हें डॉ. चंद्रा ने गांव में ही अकेला छोड़ देने की धमकी दी थी, जहां उनका रेप भी हो सकता था।

हजारों लोगों की भीड़ थी जो पागलों की तरह गाड़ी को ठोक रही थी

 

 

अमीषा पटेल का आरोप है कि बिहार पहुंचने के बाद डॉक्टर प्रकाश चंद्रा ने जबरन चुनाव प्रचार के लिए उन्हें ब्लैकमेल किया था। अमीषा ने कहा कि उन्हें बताया गया था कि जहां चुनाव प्रचार होना है वह जगह पटना के नजदीक है लेकिन ओबरा वहां से काफी दूर था। उन्होंने कहा कि शाम को उन्हें मुंबई लौटना था लेकिन डॉक्टर चंद्रा ने धमकाते हुए उनसे जबरन चुनाव प्रचार कराया। अमीषा ने कहा, ‘मुझे शाम को मुंबई की फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन प्रकाश चंद्रा ने मुझसे जबरन चुनाव प्रचार कराया।’ अमीषा पटेल ने आरोप लगाया कि प्रकाश चंद्रा ने उनसे जबरन भीड़ के बीच जाने के लिए कहा था। इस बीच अमीषा ने एक अंग्रेजी न्यूज चैनल से हुई बातचीत के दौरान इस बात की पुष्टि की है कि जो ऑडियो सुबह से वायरल हो रहा था, वो उन्हीं का है।

यह भी पढ़ें: अमिताभ भारत के सबसे भरोसेमंद सेलिब्रिटी, #Hardik_Pandya सबसे विवादास्पद: सर्वे

 

 

उन्होंने कहा, ‘चुनाव प्रचार के दौरान हजारों लोगों की भीड़ थी जो पागलों की तरह गाड़ी को ठोक रही थी। प्रकाश चंद्रा ने मुझे गाड़ी से उतरकर भीड़ के बीच जाने के लिए कहा जहां भीड़ कपड़े उछालने के लिए तैयार थी। वहां मेरा रेप भी हो सकता था।’ अमीषा पटेल ने डॉ. चंद्रा को झूठा, ब्‍लैकमेलर व गंदा इंसान करार दिया। कहा कि जो व्यक्ति चुनाव जीतने से पहले उनके जैसी महिला के साथ ऐसा गलत व्यवहार कर सकता है, वह चुनाव जीतने के बाद जनता के साथ कैसा व्यवहार करेगा? अमीषा पटेल ने कहा कि चुनाव प्रचार के बाद वे करीब आठ बजे वापस अपने होटल लौट सकीं। होटल में वे ना तो कुछ खा सकीं, ना ही उन्‍हें नींद आई। बिहार का उनका पूरा अनुभव बेहद बुरा रहा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है