Covid-19 Update

57,121
मामले (हिमाचल)
55,591
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,623,920
मामले (भारत)
97,568,114
मामले (दुनिया)

यौन शोषण के आरोप पर बोले #Anurag – सभी आरोप बेबुनियाद, अभी बहुत आक्रमण बाकी

सोशल मीडिया पर ट्वीट कर एक्ट्रेस पायल घोष को दिया जवाब

यौन शोषण के आरोप पर बोले #Anurag – सभी आरोप बेबुनियाद, अभी बहुत आक्रमण बाकी

- Advertisement -

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड में बवाल मचा हुआ है। इसी बीच अब एक्ट्रेस पायल घोष ने फ़िल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस पायल घोष की ओर से अनुराग कश्यप पर लगाए गए आरोपों पर निर्देशक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अनुराग ने एक्ट्रेस के यौन शोषण के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है और सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

 

अनुराग ने अपनी प्रतिक्रिया में सोशल मीडिया का सहारा लिया है और ट्विटर (Twitter) पर चार ट्वीट किए हैं। उन्होंने हिंदी में किए गए इन चार ट्वीट में ना सिर्फ एक्ट्रेस को मर्यादा में रहने के लिए कहा है, बल्कि उनका कहना है कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं। अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर कहा, ‘अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है। बहुत फोन आ चुके हैं कि नहीं मत बोल और चुप हो जा। यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं। इंतेजार है।’ उन्होंने आगे लिखा, “मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूँ ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूं। बाक़ी जो भी होता है देखते हैं। आपके वीडियो में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार। आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी।”

 

 

बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा था ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की। नरेंद्र मोदी जी आपसे अनुरोध है कि इनके खिलाफ कार्रवाई कीजिए ताकि देश को पता चले कि हकीकत क्या है। मुझे पता है कि ये कहना मेरे लिए नुकसानदेह है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मदद कीजिए।’

 

 

हालांकि, अब तक पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ केस दर्ज नहीं करवाया है। वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पायल घोष से पूरी जानकारी मांगी है ताकि इस मामले में कार्रवाई की जा सके। दूसरी ओर कंगना ने भी पायल के सपोर्ट में ट्वीट किया है। कगंना ने ट्वीट करते हुए #MeToo के साथ अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग कर दी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है