Covid-19 Update

3,07, 628
मामले (हिमाचल)
300, 492
मरीज ठीक हुए
4164
मौत
44,253,464
मामले (भारत)
594,993,209
मामले (दुनिया)

बच्चा चुराकर भाग रहे थे पंजाब के लोग, लोगों ने पकड़कर किए पुलिस के हवाले

ऊना के लालसिंगी में हुई घटना, हिरासत में लिए आरोपी

बच्चा चुराकर भाग रहे थे पंजाब के लोग, लोगों ने पकड़कर किए पुलिस के हवाले

- Advertisement -

ऊना। ऊना मुख्यालय के साथ सटे गांव लालसिंगी में दिन-दिहाड़े एक 3 वर्षीय बच्चे के अपहरण करने के प्रयास का मामला सामने आया है। हालांकि इस दौरान एक महिला की नजर आरोपियों पर पड़ जाने के चलते यह प्रयास विफल रहा, वहीं स्थानीय लोगों ने तीनों आरोपियों को धर दबोचा और उनकी जमकर पिटाई भी की। वहीं घटना के फौरन बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तीनों लोगों को हिरासत में लेकर थाना सदर ले गई। बच्चा चोरी के आरोप में पकड़े गए तीनों आरोपी पंजाब के गुरदासपुर जिला के बताये जा रहे है, जिनसे पुलिस सदर थाना ऊना में पूछताछ करते हुए उनके पिछले रिकॉर्ड को भी खंगालने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:पार्किंग के पैसे मांगने पर पर्किंग ब्वॉय को जड़ दिए थप्पड़, पुलिस देखती रही तमाशा

बताया जा रहा है कि एक 3 साल का बच्चा खेलते हुए अपने घर के मुख्य द्वार से बाहर आ गया और इसी दौरान बाइक(पीबी06- एक्यू 7553) पर सवार तीन लोगों ने बच्चे को उठाने का प्रयास कर डाला। इन तीनों में एक अधेड़ आयु का व्यक्ति जबकि दो युवक शामिल है। बच्चे को उठाने का प्रयास करने के दौरान ही परिवार की एक बुजुर्ग महिला की नजर उन पर पड़ गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। महिला की आवाज़ सुनकर सभी आरोपी बच्चे को छोड़ भागने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंचे और उन्होंने तीनों लोगों को धर दबोचा।

देखते ही देखते मौके पर लोगों का हुजूम जमा हो गया जिन्होंने बच्चा चोरी करने का प्रयास करने के आरोप में तीनों लोगों के साथ जमकर मारपीट भी की। जिसके के बाद मामले की जानकारी मिलते ही डीएसपी हेडक्वार्टर डॉक्टर कुलविंदर सिंह अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तीनों लोगों को मौके पर थाना सदर ले गए। जहां इन तीनों से पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी पंजाब के गुरदासपुर जिला के रहने वाले हैं और प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पीरनिगाह में माथा टेकने के लिए आए थे। बच्चे के पिता निरंजन ने बताया कि तीन लोगों द्वारा उनके बच्चे को उठाने का प्रयास किया गया, जिन्हे समय रहते पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:मर्डर-बहसबाजी के बाद सीधे घोंप दिया छुरा

उधर एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। बच्चा चोरी करने के प्रयास के आरोप में पकड़े गए तीनों आरोपी पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले हैं। पुलिस इन तीनों का पुराना रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। मामले में कानून अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है