Covid-19 Update

3,12, 308
मामले (हिमाचल)
3, 07, 991
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,606,460
मामले (भारत)
625,796,026
मामले (दुनिया)

हिमाचल में “AAP” घोषणाएं नहीं गारंटी देगी, कल शिमला आएंगे मान और सिसोदिया

जनता के सामने सरकार बनने पर किए जाने वाले कार्यों की देंगे गारंटी

हिमाचल में “AAP” घोषणाएं नहीं गारंटी देगी, कल शिमला आएंगे मान और सिसोदिया

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल में आम आदमी पार्टी घोषणा पत्रों की परिपाटी को खत्म करते हुए सरकार बनने पर किए जाने वाले कार्यों की गारंटी (Guarantee) देगी। इसकी शुरूआत 17 अगस्त से शिमला से की जाएगी। यह जानकारी आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंकज पंडित ने दी। उन्होंने बताया कि 17 अगस्त का दिन हिमाचल की राजनीति में अहम माना जाएगाए क्योंकि इस दिन आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की हिमाचल प्रदेश की जनता के लिए गारंटी योजना की शुरुआत होगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी देश की पहली पार्टी है जिसमें घोषणा पत्रों की परिपाटी को खत्म करते हुए अपने हर वादे की जनता के बीच में गारंटी दी है। प्रदेश में आने वाले चुनावों (Election) को देखते हुए आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश के लिए शिमला में अपनी पहली गारंटी जनता के बीच रखेगी। यह गारंटी देने पंजाब के सीएम भगवंत मान और मनीष सिसोदिया (Bhagwant Mann and Manish Sisodia) शिमला आएंगे। पार्टी अपनी गारंटी योजना को सरकार बनने पर पूरा करने का वादा करती है। इसका उदाहरण दिल्ली व पंजाब की सरकार है।

यह भी पढ़ें:दिशा की बैठक में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अधिकारियों की लगाई क्लास

आम आदमी पार्टी ने देश में चली आ रही परिवारवाद, जातिवाद, क्षेत्रवाद आदि से ऊपर उठकर शिक्षाए सेहत, रोजगार व विकासवाद की राजनीति शुरू की है। पार्टी ने जो गारंटी दिल्ली सरकार बनने से पहले दी थी उनको अपने पहले ही कार्यकाल के दौरान 5 वर्ष में पूरा किया तथा उसी तरह पंजाब में चुनाव से पहले जितनी भी घोषणाएं की गई थी, उनको भी लागू किया जा रहा है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि आम आदमी पार्टी महज वोट के लिए चुनावी जुमलों का इस्तेमाल नहीं करतीए बल्कि जिस भी घोषणा को करती है उसे धरातल पर पूरा उतारती है। पार्टी कोई भी वादा करने से पहले उसको लागू कैसे किया जाएगाए इसकी पूरी तैयारी की जाती है।

इसी को मध्य नजर रखते हुए हिमाचल में आम आदमी पार्टी जो भी घोषणाएं एवं वायदे करेगी, उन को लागू करने के तरीके व योजनाओं का पूरा खाका अभी पूरी तरह से तैयार हो चुका है। इसलिए 17 अगस्त सुबह 11 बजे शिमला (Shimla) में पंजाब के सीएम भगवंत मान तथा शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लाने वाले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हिमाचल की जनता के लिए आम आदमी पार्टी द्वारा सोची गई सामाजिक कल्याण की योजनाओं की गारंटी जारी करेंगे, इससे यह जाहिर है कि आने वाले समय में जो बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) आम आदमी पार्टी की नकल करते हुए आनन-फानन में घोषणाएं कर रहे हैं उनको भी एक जवाब होगा। पार्टी अभी हिमाचल में नई है पर हिमाचल की जनता का उत्साह इतना ज्यादा है कि इतने कम समय में ही पार्टी का बूथ स्तर का संगठन अभी तैयार हो चुका है । इन घोषणाओं के बाद पार्टी पूरे दमखम के साथ प्रदेश में चुनाव की तैयारी में लग जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है