Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,131,822
मामले (भारत)
525,904,563
मामले (दुनिया)

हिमाचल में टिप्पर ने उड़ाई बाइक, एक सवार की मौत, दूसरा गंभीर घायल

राजगढ़-सोलन मार्ग पर धनेच के समीप पेश आया दर्दनाक हादसा

हिमाचल में टिप्पर ने उड़ाई बाइक, एक सवार की मौत, दूसरा गंभीर घायल

- Advertisement -

राजगढ़/मंडी। सिरमौर (Sirmaur) में टिप्पर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। यह हादसा शनिवार को राजगढ़-सोलन मार्ग पर धनेच के समीप पेश आया। पुलिस (Police) ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि बाइक पर दो व्यक्ति सतनाम सिंह पुत्र मोहिंद्र सिंह निवासी गांव निचली चौकी जिला पंचकुला हरियाणा (Haryana) व अमरीक सिंह पंचकुला से हरिपुरधार जा रहे थे। बाइक को 57 वर्षीय सतनाम चला रहा था।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: Hit and Run मामले में बुजुर्ग की मौत, बाजार गई युवती रहस्यमयी हालात में लापता

इसी बीच धनेच के समीप एक टिप्पर ने उक्त बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में सतनाम गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि अमरीक सिंह को मामूली चोटें आई। सतनाम को उपचार के लिए 108 से सिविल अस्पताल राजगढ़ (Civil Hospital Rajgarh) लाया गया, जहां से उसे क्षेत्रीय अस्पताल सोलन रैफर किया गया। सोलन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। राजगढ़ के डीएसपी (DSP) भीष्म ठाकुर ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, शव का पोस्टमार्टम सोलन अस्पताल (Solan Hospital) में करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः हरियाणा के छात्र ने हॉस्टल में लगाया फंदा, शेयर मार्केट में लगाया था पैसा
15 साल की स्कूली छात्रा ने लगाया फंदा

सुंदरनगर। पुलिस थाना सुंदरनगर (Sundernagar) के तहत चमुखा पंचायत में एक 15 वर्षीय स्कूली छात्रा द्वारा फंदा लगाकर मौत होने का मामला सामने आया है। वहीं, पुलिस भी सूचना मिलते ही मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात चमुखा पंचायत के प्रधान मस्तराम ने पुलिस थाना (Police Station) सुंदरनगर को सूचना दी कि प्राथमिक स्कूल हराबाग के समीप एक 15 वर्षीय स्कूली छात्रा द्वारा फंदा लगाया गया है, जिस कारण छात्रा (Student) की मौत हो गई है। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: अदालत का बड़ा फैसला, करंट से युवक की मौत मामले में जेई को दो साल की जेल

छात्रा ने फंदा क्यों लगाया, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस मामले में जांच कर रही है। उधर, शनिवार को मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी (DSP) सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है और पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है