Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,142,192
मामले (भारत)
529,039,594
मामले (दुनिया)

हिमाचलः घर के अंदर सोता रहा परिवार, बाहर मुखिया ने लगा लिया फंदा

नरवाना बाजार में छत्तीसगढ़ के व्यक्ति ने किया सुसाइड

हिमाचलः घर के अंदर सोता रहा परिवार, बाहर मुखिया ने लगा लिया फंदा

- Advertisement -

धर्मशाला/ सुंदरनगर। पुलिस चौकी योल (Yol) के तहत नरवाना बाजार में किराए के मकान में रह रहे छत्तीसगढ़ के व्यक्ति ने आत्महत्या (Suicide) कर ली। मजदूरी करने वाले शख्स ने शुक्रवार रात कमरे के बाहर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्त 40 वर्षीय चतराहन पटेल पत्र राहोन पटेल निवासी बिलासपुर (Bilaspur) (छत्तीसगढ़) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक पिछले एक साल से नरवाना बाजार में किराए के मकान में रह रहा था और शुक्रवार को रात को यह दरवाजे के बाहर ही सो गया। काफी देर बाद उसका बेटा बाहर आया तो देखा कि उसका पिता (Father) दुपट्टे के साथ फंदा लगाए हुए लटका था।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: होली खेल कर नहाने गया व्यक्ति पौंग बांध में डूबा, मातम में बदली खुशियां

बेटे ने प्राइवेट ठेकेदार जिसके पास उसकी मां दिहाड़ी पर कार्य करती है, उसे बुलाया और तुरंत टांडा अस्पताल (Tanda Hospital) ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, सदर थाना धर्मशाला (Dharamshala) के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का फिलहाल अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post Mortem Report) आने के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः चौपाल के पुलबाहल में नदी में गिरा ट्रक, एक व्यक्ति की गई जान

तेज रफ्तार ने ली बाइक सवार की जान

सुंदरनगर (Sundernagar) के हराबाग क्षेत्र में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। इसकी पहचान हरमीत सिंह पुत्र जोगिद्र सिंह गांव व डाकखाना डडियाला नाजरा, तहसील बटाला जिला गुरदासपुर पंजाब (Punjab) के रूप में हुई है। उनके साथी हरबंस सिंह ने बताया कि 16 मार्च को वे सभी अपनी-अपनी बाइक पर मणिकर्ण (Manikaran) गए थे। 18 मार्च को गुरप्रीत और गुरशरण सिंह के साथ वापस आ रहे थे।

हरमीत अपनी बाइक (Bike) पर अकेला ही था। हराबाग के पास हरमीत तेज गति से उनसे आगे निकला, लेकिन वह उस पर नियंत्रण नहीं रख पाया और सड़क के किनारे दीवार से टकरा गया। इससे उसे गंभीर चोटें आई। वह उसे सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले आए, जहां उपचार के दौरान हरमीत की मौत हो गई। डीएसपी (DSP) दिनेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है