Covid-19 Update

3,12, 188
मामले (हिमाचल)
3, 07, 820
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,583,360
मामले (भारत)
622,055,597
मामले (दुनिया)

मंत्री बिक्रम ठाकुर का पलटवार, कहा- ‘पद यात्रा से कुछ नहीं होगा हासिल’

बोले- कांग्रेसी नहीं करा पाए अब तक इस तरह का इवेंट

मंत्री बिक्रम ठाकुर का पलटवार, कहा- ‘पद यात्रा से कुछ नहीं होगा हासिल’

- Advertisement -

हमीरपुर। उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर (Minister Bikram Thakur) ने कांग्रेस नेताओं के बयान पर पलटवार किया है। प्रदेश में इलेक्ट्रिकल व्हीकल पॉलिसी, कांग्रेस पदयात्रा और इन्वेस्टर मीट की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी और पीस मील वर्कर की मांगों को लेकर मंत्री ने बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि इस तरह की पदयात्रा कांग्रेस ने यूपी में भी की थी, लेकिन वहां पर एक भी सीट कांग्रेस को नहीं मिल पाई। हिमाचल में उपचुनाव जीतने के बाद कांग्रेस अति उत्साहित है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 2022 के चुनावों में बीजेपी सुधार करते हुए सीएम जयराम ठाकुर की अगुवाई में सरकार बनेगी। कहा कि उपचुनाव में मिली हार को सुधार करने का मौका मिला है और वह इस में निश्चित तौर पर सुधार करेंगे।

इन्वेस्टर मीट की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी को लेकर विपक्ष की तरफ से उठाए जा रहे सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर मीट जैसा इवेंट हिमाचल में इससे पहले हुआ ही नहीं है। उद्योग मंत्री ने कहा कि जो लोग आलोचना कर रहे हैं, उनकी सरकारें लंबे समय तक प्रदेश में रही हैं। क्या कभी वह किस तरह का इवेंट कर पाए हैं। आलोचना करने वाले लोग पांच से 10 लोग भी इकट्ठा नहीं कर पाए हैं। विधानसभा में जब सवाल उठाए गए तो तथ्यों के साथ सरकार ने जवाब दिया है कि इन ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी से कितने लोगों को लाभ मिला है।

यह भी पढ़ें: कुलदीप बोले- चुनावी साल में क्या कर पाएंगे सीएम, घोषणाओं के लिए धन कहां से आएगा

हिमाचल प्रदेश में पहली बार प्राइवेट सेक्टर में हिमाचल के युवाओं को तवज्जो मिली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्रस्तावित इस ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में 15000 करोड रुपए की इन्वेस्टमेंट होगी। वहीं, एचआरटीसी के पीस मील वर्करों की हड़ताल पर उन्होंने कहा कि जल्द ही पीस मील वर्करों की मांगों को भी पूरा किया जाएगा। कुछ तकनीकी दिक्कत चल रही है।

जिसे जल्द ही दूर कर इनकी मांगे पूरी की जाएंगी। इसमें कुछ देरी हुई है, लेकिन इन कर्मचारियों को न्याय मिलेगा। इलेक्ट्रिकल व्हीकल पॉलिसी पर उद्योग मंत्री ने कहा कि हर राज्य और सरकार की तरफ से अपने अपनी पॉलिसी इस विषय पर लाई गई है। हिमाचल सरकार ने भी अपनी इलेक्ट्रिकल व्हीकल पॉलिसी से लाई है। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि हिमाचल के लोग जागरूक हैं और सरकार की तरफ से भी लोगों को इन व्हीकल के इस्तेमाल के लिए प्रेरित भी किया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है