×

अटल टनल के उद्घाटन समारोह में शामिल नहीं होंगे #BJP चीफ नड्डा; जानें किस वजह से टला कार्यक्रम

पीएम मोदी से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हिमाचल पहुंच चुके हैं

अटल टनल के उद्घाटन समारोह में शामिल नहीं होंगे #BJP चीफ नड्डा; जानें किस वजह से टला कार्यक्रम

- Advertisement -

नई दिल्ली/मनाली। अटल टनल रोहतांग (Atal Tunnel Rohtang) के प्रस्तावित उद्घाटन समारोह में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के चीफ जेपी नड्डा शिरकत नहीं करेंगे। हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले बीजेपी के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा (JP Nadda) बिहार विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पार्टी गतिविधियों में व्यस्त चल रहे हैं, जिसकी वजह से वे लोकार्पण कार्यक्रम के गवाह नहीं बनेंगे। गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनावों में सीटों के बंटवारे को लेकर पेंच फंसा हुआ है, जिसे सुलझाने में बीजेपी चीफ काफी व्यस्त रह रहे हैं। एनडीए के सहयोगी दलों में सीट बंटवारे को लेकर दिल्ली में बैठकों का दौर जारी है और उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले 2-3 दिनों में सीटों का बंटवारा फाइनल हो जाएगा। इन्हीं बैठकों की वजह से बीजेपी चीफ नड्डा का हिमाचल दौरा कैंसिल हो गया है।


नड्डा के अलावा अनुराग-शांता और धूमल भी नहीं होंगे शामिल!

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर बनाए गए ‘अटल टनल रोहतांग’ का उद्धाटन करने के लिए शनिवार को हिमाचल प्रदेश में मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हिमाचल पहुंच चुके हैं। वहीं, इससे पहले बताया जा रहा था कि जेपी नड्डा भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे लेकिन अब उनका प्रोग्राम कैंसिल हो गया है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति व PM के उपयोग के लिए दिल्ली पहुंचा ‘एअर इंडिया वन’ विमान; जानें खासियत

नड्डा के अलावा केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री शांता कुमार और पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल भी लोकार्पण कार्यक्रम में मौजूद नहीं रहेंगे। प्रदेश बीजेपी संगठन की तरफ से लोकार्पण व पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत में पांच लोग भाग लेंगे। इनमें प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, संगठन मंत्री पवन राणा, महामंत्री राकेश जम्वाल, त्रिलोक जम्वाल व त्रिलोक कपूर शामिल हैं। लोकार्पण कार्यक्रम के लिए प्रदेश सरकार ने पक्ष व विपक्ष के सभी विधायकों को निमंत्रण दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है