Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

खन्ना बोले- #Jairamgovt ने नौजवानों को नौकरी लेने वाला नहीं, देने वाला बनाया

जयराम ठाकुर साबित किया, हिमाचल सरकार सब की सरकार

खन्ना बोले- #Jairamgovt ने नौजवानों को नौकरी लेने वाला नहीं, देने वाला बनाया

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना (BJP in charge Avinash Rai Khanna) ने जयराम सरकार (#Jairamgovt) के 3 वर्ष के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार अपने सभी वादों पर पूर्ण रूप से खरी उतरी है। उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि कोई सरकार अपने 3 साल के कार्यों को लेकर बैलेंस शीट (Balance Sheet) जनता के समक्ष रख रही है। क्योंकि सरकार ने धरातल पर काम किया है, इसलिए अपने कामों का रिपोर्ट कार्ड जनता के समक्ष इस सरकार ने रखा है, इसके लिए जयराम ठाकुर को बधाई। उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार ने नौजवानों को नौकरी लेने वाला नहीं अपितु नौकरी देने वाला बनाया है, यह बड़ी उपलब्धि है। हिमाचल में महिलाओं के लिए भी बड़े पैमाने पर काम हुआ है। गृहणी सुविधा योजना के अंतर्गत आज हर घर में गैस और चूल्हा है। प्रदेश की हर घर में नल योजना उन्हें भी हर घर में खुशहाली दी है। जयराम ठाकुर साबित किया है कि हिमाचल सरकार सब की सरकार है। जयराम सरकार ने हर वर्ग का ख्याल रखा है।


यह भी पढ़ें: खन्ना बोले- Panchayat Election वर्ष 2022 का सेमीफाइनल, जयराम सरकार को सौ में से सौ नंबर

उन्होंने हिमाचल देव भूमि को प्रणाम किया और बताया कि हिमाचल का भारतीय फौज में बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा कि सभी राज्यों में बीजेपी (BJP) संगठन और सरकार में अच्छा तालमेल है। बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि यह पहली सरकार है, जिसने किसानों का ख्याल रखा और हर वर्ष 6000 रुपये की राशि किसानों को दी जाती है। अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) देश के पहले पीएम थे, जिन्होंने किसान क्रेडिट कार्ड देकर किसानों का मान बढ़ाया और हिमाचल के सभी किसान भी खुश हैं।


मिशन 2022 में एक बार फिर जयराम सरकार की वापसी निश्चित

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप (BJP state president and MP Suresh Kashyap) ने जयराम सरकार के 3 साल के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जयराम सरकार के 3 साल का कार्यक्रम उपलब्धियों से भरा हुआ है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने हर वर्ग का विशेष ध्यान रखा है यह सरकार आम जनमानस की सरकार है।
सुरेश कश्यप ने कहा कि जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश उन्नति की राह पर आगे बढ़ रहा है हिमाचल प्रदेश सरकार को हर क्षेत्र में बड़े स्तर पर पुरस्कार भी प्राप्त हुए हैं। उन्होंने कहा की स्वास्थ्य सेवाओं में हिमाचल प्रदेश पूरे देश में अव्वल नंबर पर चल रहा है कोरोना (Corona) काल में भी जब पूरे देश में विकास कार्यों की गति रुकी थी हिमाचल में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में विकास कार्य सुधीर रूप से आगे बढ़े हैं। उन्होंने जयराम ठाकुर के 3 वर्ष पूर्ण होने पर सरकार को शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने कहा कि बीजेपी संगठन हिमाचल प्रदेश में उत्तम कार्य कर रहा है। बीजेपी द्वारा चलाई गई ई विस्तारक योजना पूरे देश में चर्चित रही है, जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में कार्य किया है मिशन 2022 में एक बार फिर जयराम सरकार की वापसी निश्चित है। यह जयराम ठाकुर सरकार के अच्छे कार्य है कि निरंतर हर चुनाव (Election) में बीजेपी का वोट शेयर बढ़ रहा है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है