×

बलिया गोलीकांड में BJP विधायक ने किया आरोपी का समर्थन; अबतक 7 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

पुलिस अभी तक मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को पकड़ने में विफल रही है

बलिया गोलीकांड में BJP विधायक ने किया आरोपी का समर्थन; अबतक 7 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

- Advertisement -

बलिया। उत्तर प्रदेश की धरती पर इन दिनों अपराध का बोल-बाला है, एक तरफ प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों को थामने में पूरी तरफ से विफल नजर आ रही है। वहीं, प्रदेश के रसूखदार अपराधी भी सीना ताने यहां-वहां क्रूर वारदातों को अंजमा देने में जुटे हुआ हैं। वहीं, इन अपराधियों को प्रदेश के सत्तासीन विधायक ही शाह देने में जूते हैं। हम बात कर रहे हैं बलिया गोलीकांड (Ballia Shootout) की, जिसकी चर्चा हर तरफ चल रही है। अबतक इस मामले में मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह (Dhirendra Pratap Singh) के भाई देवेंद्र प्रताप सिंह समेत सात आरोपियों को बलिया पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। हालांकि, पुलिस अभी तक मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को पकड़ने में विफल रही है।


धीरेंद्र ने आत्मरक्षा में गोली चलाई

इस सब के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बयानवीर विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) का बड़ा बयान सामने आया है। सुरेंद्र सिंह ने इस गोलीकांड मामले पर अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि आप लोग जिसे आरोपी बता रहे हैं, उसके पिता को उन्होंने डंडे से मारा। किसी के पिता, किसी की माता, किसी की भाभी और किसी की बहू को कोई मारेगा तो क्रिया की प्रतिक्रिया होगी ही। सुरेंद्र सिंह ने घटना की निंदा करते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया है कि प्रशासन इस मामले में एक तरफा कार्रवाई कर रहा है। सुरेंद्र सिंह के मुताबिक आरोपी धीरेंद्र ने आत्मरक्षा में गोली चलाई, नहीं तो पीड़ित पक्ष उसको और उसके परिवार को जान से मार देते। बरैया विधायक ने कहा कि डब्ल्यू सिंह के परिवार की 6 महिलाएं और 2 पुरुष घयाल हैं। प्रशासन को दोनों पक्षों पर बराबर कार्रवाई करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में ‘#Terrorists_Attack’ की योजना बनाने के आरोप में 4 कश्मीरी युवक गिरफ्तार, जानें

इस सब के बीच पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई को अंजाम देते हुए फैसला लिया गया है कि दुर्जनपुर गांव मे सभी असलहों का लाइसेंस निरस्त किया जाएगा। बलिया के एसपी देवेंद्र नाथ और डीएम हरि प्रताप शाही ने स्थानीय पुलिस की गलती को स्वीकार करते हुए पीड़ित पक्ष को इस बात का भरोसा दिलाया है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है