×

कीचड़ में लेट शंख बजाकर #Corona भगाने वाले BJP सांसद पाए गए पॉज़िटिव

अब कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इस वायरस को भगाने के नुस्खे बता रहे हैं

कीचड़ में लेट शंख बजाकर #Corona भगाने वाले BJP सांसद पाए गए पॉज़िटिव

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोनाकाल के शुरुआती दिनों में कोई खुद को अंदर से सैनिटाइज कर के तो कोई गौ मूत्र पीकर कोरोना भगाने की सलाह दे रहा था, लेकिन अब लोग शायद समझ चुके हैं कि इस महामारी के इलाज के लिए कोई भी उपाय पूरी तरह से कारगर नहीं है। इस सब के बीच राजस्थान से एक बड़ा अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर शंख बजाकर, आग में शरीर तपाकर, कीचड़ में लेटकर कोरोना को भगाने का दावा करने वाले टोंक-सवाई माधोपुर से बीजेपी के सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया (Sukhbir Singh Jaunapuria) खुद कोरोना पॉज़िटिव (Corona Positive) पाए गए हैं।


अपने इन्हीं वीडियोज़ के कारण आलोचना का शिकार हो रहे जौनापुरिया

कुछ दिन पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने बताया था कि कीचड़ में नहाने और शंख बजाने से कोरोना नहीं होता है। अब कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने दिल्ली के अपने फार्म हाउस से फिर वीडियो जारी किया है। इसमें वह जानलेवा वायरस से इलाज का उपाय बताते नजर आ रहे हैं। इससे पहले, सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने मिट्टी में लेटकर, शंख बजाकर बताया था कि कोरोना वायरस कैसे कभी नहीं पास आएगा। मगर अब कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इस वायरस को भगाने के नुस्खे बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इस देश में बिना #Mask घूमना पड़ रहा महंगा: दी जा रही है कोरोना से मरने वालों की कब्र खोदने की सजा

जौनपुरिया संसद का मानसून सत्र शुरू होने पर वहां पहुंचे थे। संसद में सत्र शुरू होने से पहले सभी सांसदों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जिसमें सुखबीर सिंह जौनपुरिया सहित 30 सांसदों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बहरहाल, टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कोरोना संक्रमित होने से पहले प्राकृतिक चिकित्सा, हठयोग, शंख वादन और अपनी फिटनेस को लेकर जारी किए गए कई वीडियोज अब उन्हीं के गले की हड्डी बन गए हैं। उनके संक्रमित होने के पहले इन सभी क्रियाओं को कोरोना संक्रमण से बचने का बेहतर उपाय बताये जाने के बाद आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है