Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

Nadda बोले,BJP में पार्टी ही परिवार, किसी और में नहीं 18 करोड़ सदस्य बनाने की ताकत

आत्म मूल्यांकन करें कि क्या आपने किसी को जोड़ा भी है या नहीं

Nadda बोले,BJP में पार्टी ही परिवार, किसी और में नहीं 18 करोड़ सदस्य बनाने की ताकत

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल बीजेपी के महामंथन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( BJP national president JP Nadda) ने कहा कि बीजेपी में पार्टी ही परिवार है। किसी अन्य पार्टी में 18 करोड़ सदस्य बनाने की ताकत ही नहीं है। हम जो लोग भी बीजेपी में आए हैं, वो सभी खुशनसीब हैं। धर्मशाला के डी पोलो होटल में  पार्टी कार्यसमिति की बैठक ( State BJP Executive Committee)को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि जम्मू कश्मीर से लेकर नीचे तक सभी राजनीतिक दल परिवारवाद वाली पार्टियां हैं। हम सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के विचार को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। उस सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को हमको आगे बढ़ाना है। हमारी सरकार की सभी योजनाएं सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास से प्रेरित हैं। यही हमारा आर्थिक मॉडल रहा है।

ये भी पढ़ेः  खुले आसमान तले Nadda पर खूब बरसे फूल,Anurag भी हुए जिंदाबाद-जिंदाबाद, देखें Video

 

नड्डा ने कहा कि बीजेपी का संस्कार केंद्र होता है कार्यालय, इसलिए हर जिले में कार्यालय बनें इस बात को लेकर हम चले हैं। हिमाचल (Himachal) में कई जिलों में नए कार्यालयों का शिलान्यास हो चुका है। कोरोना महामारी ( Corona epidemic) के दौरान जब सभी राजनीतिक पार्टियां लॉकडाउन हो गई थीं, उस समय बीजेपी कार्यकर्ता सेवाभाव में लगे रहें। 25 करोड़ गरीबों, असहायों को फूड पैकेट्स बांटे गए, लगभग 6 करोड़ लोगों को महीने भर का राशन वितरित किया गया। जेपी नड्डा ने कहा कि हमें ये ध्यान रखना है कि हम भी सिर्फ हाथ ही तो नहीं लगा रहे। हमें हाथ के साथ जोर भी लगाना है। जेपी नड्डा कार्यकर्ता कहते हैं कि नड्डा जी मैं इतने सालों से काम कर रहा हूं लेकिन मैं वहीं हूं। इस पर जेपी नड्डा ने कहा कि आत्म मूल्यांकन करें कि क्या आप अकेले ही चल रहे हैं और आपने किसी को जोड़ा भी है या नहीं। हिमाचल बीजेपी के महामंथन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अटल जी का हिमाचल प्रदेश से विशेष लगाव था। ऐसा ही नरेन्द्र मोदी ने भी किया। उन्होंने बिना मांगे हिमाचल को विशेष राज्य का दर्जा लौटाया।

कांगड़ा हवाई अड्डे (Kangra Airport) पर नड्डा का जोरदार स्वागत

आज सुबह कांगड़ा हवाई अड्डे (Kangra Airport) पर नड्डा का जोरदार स्वागत किया गया। सीएम जयराम ठाकुर ने पुष्पगुच्छ देकर उनका अभिनंदन किया। हवाई अड्डे के बाहर भारी संख्या में एकत्रित पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन पर फूल बरसाए और बीजेपी के समर्थन में नारे लगाए। इसके बाद जेपी नड्डा ने खुली जीप में सवार होकर पार्टी के कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। उनके साथ जीप में सीएम जयराम ठाकुर व केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर भी थे।

स्वागत के लिए गद्दी वेशभूषा में सजे थे कार्यकर्ता

हवाई अड्डे के बाहर अलसुबह से ही पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटनी शुरु हो गई थी। इनमें दूर दराज से आए पार्टी कार्यकर्ता भी थे। यहां पर पारंपरिक गद्दी वेशभूषा में सजे कार्यकर्ताओं ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्‍वागत किया। कांगड़ा हवाई अड्डे में स्वागत के बाद नड्डा धर्मशाला पहुंचे और होटल डीपोलो में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का शुभारंभ किया। यहां पर नड्डा पार्टी मजबूती को लेकर कार्यकर्ताओं को भी टिप्स दे रहे हैं।

ज्वालामुखी माथा टेकने जाएंगे नड्डा व अनुराग

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर दोपहर बाद शक्तिपीठ ज्वालामुखी में माथा टेकने आएंगे। ज्ञात हो कि दोनों नेताओं की मां ज्वालामुखी के प्रति गहरी आस्था रही है, जब भी मौका मिले दोनों नेता अपनी आराध्य देवी के दरबार पहुंचकर शीश नबाते रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर कमान संभालने के बाद नड्डा पहली बार माता के दरबार आएंगे, जबकि अनुराग ठाकुर का भी केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री बनने के बाद ज्‍वालामुखी का पहला दौरा है। मंदिर प्रशासन ज्वालामुखी ने दोनों नेताओं के जवालामुखी आने को लेकर तैयारियां पूरी कर ली हैं। माता की विशेष पूजा अर्चना के लिए पुजारियों को तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं, जबकि अन्य व्यवस्थाओं को भी चुस्त दुरुस्त किया जा रहा है। दोनों बड़े नेताओं के साथ पार्टी के अन्य नेताओं के भी साथ रहने की उम्मीद जताई जा रही है

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है